अपनी जन्मदिन पार्टी में ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कर रही थी ड्रग्स का इस्तेमाल, पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने हाल ही में ड्रग्स मामले में एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है. उस समय एक्ट्रेस एक फाइव स्टार होटल में अपने जन्मदिन की पार्टी कर रही थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2021, 11:27 AM IST
  • हाल ही में मुंबई पुलिस ने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया है
  • एक्ट्रेस अपने जन्मदिन पर दोस्तों के साथ होटल में ड्रग्स पार्टी कर रही थीं
अपनी जन्मदिन पार्टी में ये बॉलीवुड एक्ट्रेस कर रही थी ड्रग्स का इस्तेमाल, पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय में फिल्मी हस्तियों के बीच चल रहे ड्रग्स रैकेट के खुलासों के बाद सभी सितारों पर पुलिस की पैनी नजरें हैं. ऐसे में अब खबर आई है कि ड्रग्स के इस्तेमाल पर एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया गया है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री नाइरा नेहल शाह (Naira Nehal Shah) मुंबई के एक पाइव स्टार होटल में कुछ दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन की पार्टी सेलिब्रेट कर रही थीं.

पुलिस को दी गई थी खुफिया खबर

कहा जा रहा है कि रविवार-सोमवार को चल रही इस पार्टी के दौरान ही किसी ने पुलिस को खबर कर दी कि वहां ड्रग्स के साथ पार्टी चल रही थी. इसके बाद पुलिस ने देर रात होटल में छापा मारा और एक्ट्रेस को उसके दोस्तों सहित गिरफ्तार कर लिया. बता दे कि यह मामला मुंबई के सांताक्रूज इलाके का है.

रंगे हाथों किया था गिरफ्तार

इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि उन्होंने बीते रविवार को एक फाइव स्टार होटल में रात को करीब 3 बजे छापा मारा था. यहां उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करने वाली एक एक्ट्रेस और उसके कुछ दोस्तों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. सभी लोग पार्टी में ड्रग्स का सेवन कर रहे थे.

चरस लेते हुए पकड़ी गई थी एक्ट्रेस

अब गिरफ्तार किए गए सभी लोगों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस का कहना है कि जब वह पार्टी में पहुंचे तब वहां चरस का इस्तेमाल किया जा रहा था. एक्ट्रेस और उनके दोस्त आशिक हुसैन चरस ले रहे थे, तभी पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

अदालत ने किया जमानत पर रिहा

गौरतलब है कि सोमवार को पुलिस ने दोनों लोगों को सांताक्रूज की एक अदालत में पेश किया. जहां फिलहाल दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है, लेकिन पुलिस अब भी इस मामले की जांच में जुटी है. बता दें कि नाइरा नेहल शाह को बॉलीवुड के अलावा कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी देखा जा चुका है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़