कंगना रनौत हुई कोरोना संक्रमित, पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कोविड की चपेट में आ गई हैं. शनिवार सुबह खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कंगना ने इस बात की जानकारी फैंस के साथ साझा की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 8, 2021, 11:33 AM IST
  • कोरोना की चपेट में आई कंगना
  • पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी
कंगना रनौत हुई कोरोना संक्रमित, पोस्ट कर फैंस को दी जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. कंगना देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी बात रखती नजर आ रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस कोविड की चपेड में आ गई हैं.

इसकी जानकारी खुद कंगना ने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी है. कंगना ने पोस्ट कर लिखा है कि मैं कुछ दिनों से आंखों में जलन के साथ थोड़ी सुस्त और कमजोर महसूस कर रही थी. मैं हिमाचल जाने की सोच रही थी तो इसलिए बीते दिन अपना कोविड टेस्ट करवाया. और आज मेरी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है.

ये भी पढ़ें-घरवालों के न मानने पर, आधी रात सोहेल खान संग भागकर सीमा ने रचाई थी शादी.

मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है, मुझे कोई आइडिया नहीं था कि यह वायरस मेरी बॉडी में पार्टी कर रहा है, और अब जब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे खत्म कर दूंगी. प्रियजन आप प्लीज अपने ऊपर किसी और को जीत हासिल करने मत दो, अगर आप डरोगो तो यह आपको और डराएगा. आओ कोविड-19 को खत्म करते हैं. 

ये भी पढ़ें-पत्नी वाणी गणपति को धोखा दे, सारिका के होने वाले बच्चे के पिता बन गए थे कमल हासन.

यह कुछ और नहीं है बल्कि एक छोटे से वक्त का फ्लू है जिसे खूब ताकत मिल रही और अब कुछ लोगों को डरा रहा है. हर हर महादेव. कंगना ने इस पोस्ट के साथ जो तस्वीर शेयर कि है उसमें वह मेडिटेशन करती नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस को उनके फैंस और फ्रेंड जल्द ठीक होने की दुआ दे रहे हैं. बता दें कि अपनी बयानबाजी की वजह से हाल ही में कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हुआ है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़