Kangana Ranaut Vs Javed Akhtar: एक्ट्रेस की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने किया खारिज

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2021, 12:28 PM IST
  • एक्ट्रेस की याचिका को किया खारिज
  • बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ा झटका
Kangana Ranaut Vs Javed Akhtar: एक्ट्रेस की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने किया खारिज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी किसी विवादित बयान को लेकर, इसी बीच कंगना से जुड़ी और एक बड़ी खबर सामने आई है. कंगना ने गीतकार जावेद अख्तर के मानहानि वाले केस के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Thalaivii (@kanganaranaut)

बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट से कंगना ने अपील की थी कि गीतकार द्वारा लगाए गए मानहानि केस को रद्द कर दिया जाए लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस की याचिका को खारिज कर दिया. 

 

क्या है पूरा मामला

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर का नाम लिया था, जिसके बाद गीतकार ने दावा किया था कि पिछले साल जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस ने ‘गुटबाजी’ में उनका नाम घसीटा था. इसके साथ ही यह भी आरोप लगाया गया था कि कंगना का यह दावा पूरी तरह से गलत था, जिसमें उन्होंने जावेद अख्तर पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होने ऋतिक रोशन संग उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी. बता दें कि छवि खराब करने को लेकर अख्तर ने एक्ट्रेस के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था.

 

ये भी पढ़ें-असल जिंदगी में 'तारक मेहता' के बेटे 'टप्पू' को डेट कर रही हैं 'बबीता जी'! सामने आई सच्चाई.

महाराष्ट्र सरकार से कंगना ने की थी खास अपील
10 सितंबर को एक्ट्रेस की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' रिलीज होने वाली है, फिल्म के रिलीज से पहले कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर महाराष्ट्र सरकार से खास अपील की थी. कंगना ने लिखा था कि वह चाहती हैं कि राज्यभर के सभी सिनेमाघरों को फिर से खोल दिया जाए. 

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी सवाल उठाया था कि राज्य में जब रेस्टोरेंट और बाकी चीजों को खोलने की अनुमति दे दी गई है तो फिर थिएटर को क्यों नहीं खोला जा रहा है.

ये भी पढ़ें-एक्ट्रेस अलंकृता सहाय के घर में घुसे तीन नकाबपोश, दिन-दहाड़े बंधक बनाकर लूटे लाखों रुपये.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'थलाइवी' के बाद कंगना फिल्म 'धाकड़' में नजर आएंगी. फिल्म में अपने किरदार के साथ इंसाफ करने के लिए एक्ट्रेस जमकर पसीने बहा रही हैं. इसके अलावा वह फिल्म 'तेजस', 'इमली', 'टीकू वेड्स शेरू' में दिखेंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़