OMG! होटल की पांचवीं मंजिल से गिरकर इस सिंगर की हुई मौत, 2 हफ्ते पहले ही की थी शादी

दुनियाभर के लोग इस समय कई मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. लोग किसी न किसी वजह से परेशान ही हैं. अब खबर आई है कि मशहूर सिंगर केविन का भी निधन हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2021, 04:17 PM IST
  • ब्राजील के जाने माने सिंगर केविन का निधन हो गया
  • केविन 2 सप्ताह पहले ही शादी के बंधन में बंधे थे
OMG! होटल की पांचवीं मंजिल से गिरकर इस सिंगर की हुई मौत, 2 हफ्ते पहले ही की थी शादी

नई दिल्ली: पिछले कुछ समय से लगातार बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं. दुनियाभर से हैरान करने वाली खबरें सामने आ रही हैं. अब खबर आई है कि ब्राजील के मशहूर सिंगर एमसी केविन (MC Kevin) ने हमेशा के लिए अपनी आंखें बंद कर ली हैं. होटल की 5वीं मंजिल से गिरने के कारण केविन का निधन हो गया. वह अभी सिर्फ 23 साल के थे.

जांच में जुटी पुलिस

यह घटना 16 मई की है जो हाल ही में उनकी पत्नी की एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सामने आई है. केविन ब्राजील के रियो डी जेनेरियो के एक होटल में रुके हुए थे. अब पुलिस भी घटना से हैरान है. फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस इसकी जांच में जुटी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 
होटल में केविन का कमरा 11वीं मंजिल पर था.

दोस्तों से मिलने गए थे केविन

कहा जा रहा है कि इस होटल की 5वीं मंजिल पर उनके कुछ दोस्त भी रुके हुए थे. सिंगर अपने दोस्तों से मिलने के लिए उनके कमरे पर पहुंचे थे. वह होटल की बालकनी में खड़े हुए थे, जहां से वह अचानक नीचे गिर पडे़. केविन को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टर्स ने यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दो सप्ताह पहले हुई थी शादी

गौरतलब है कि एमसी केविन ने 2 सप्ताह पहले ही गर्लफ्रेंड डिओलेने बेजेरा से शादी की थी, जो पेशे से एक क्रिमिनल लॉयर हैं. डिओलेने ने अब इंस्टाग्राम पर केविन के साथ अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट करते हुए उनके निधन की जानकारी दी है. इस तस्वीर में केविन को डिओलेने के सामने अपने घुटनों  पर बैठे देखा सकता है.

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 11: खत्म हुआ इनका सफर, बने एविक्ट होने वाले पहले कंटेस्टेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़