'बंटी और बबली 2' का टाइटल ट्रैक रिलीज, सैफ और रानी की जोड़ी ने मचाया तहलका

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की जोड़ी लंबे समय के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली हैं. टाइटल ट्रैक से ही दोनों कलाकारों ने धमाल मचा रखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2021, 08:37 AM IST
  • बंटी और बबली 2 के ट्रैक सॉन्ग ने दर्शकों का जीता दिल
  • फैंस बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का कर रहे हैं इंतजार
'बंटी और बबली 2' का टाइटल ट्रैक रिलीज, सैफ और रानी की जोड़ी ने मचाया तहलका

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' (Bunty Aur Babli 2) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को रिलीज किए जाने की सारी तैयारियां की जा रही हैं. 

इस बीच इस फिल्म के मेकर्स ने 'बंटी और बबली 2' के टाइटल ट्रैक को रिलीज कर दिया है. यशराज (Yashraj) फिल्मस के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर फिल्म के इस सॉन्ग को 8 नवंबर (सोमवार) को रिलीज किया गया है.

फैंस इस सॉन्ग को खूब पसंद कर रहे हैं. रानी और सैफ की जोड़ी लंबे समय के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली हैं. फैंस इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए काफी बेताब हैं. 'बंटी और बबली 2' में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी (Siddhant Chaturvedi And Sharvari) की जोड़ी भी नजर आने वाली है. 

 बंटी और बबली 2 के ट्रैक सॉन्ग ने दर्शकों का जीता दिल 

बता दें कि यशराज फिल्म्स की अपकमिंग प्रोडक्शन बंटी और बबली 2 ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. यह फिल्म 2005 की यादगार फिल्म का सीक्वल है, जो दो कलाकारों के सेट के बारे में है जो लगातार दूसरे को मात देने की कोशिश करते हैं. यह गीत शंकर-एहसान-लॉय जैसे सर्वश्रेष्ठ संगीतकारों और कलाकारों को लाता है, जिन्होंने संगीत तैयार किया है, सिद्धार्थ महादेवन, जिनकी आवाज ने ट्रैक को बढ़त दी है.

यह सॉन्ग मस्ती और एक्शन से है भरपूर

प्रसिद्ध गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य और प्रसिद्ध रैपर बोहेमिया जिन्होंने गाने में रैप का तड़का लगाया है. यह सॉन्ग मस्ती और एक्शन से भरपूर है. ट्रैक में अमिताभ भट्टाचार्य के सिग्नेचर लिरिक्स हैं, जो ढोल और प्रोग्रेसिव क्लब म्यूजिक के फ्यूजन से भरपूर हैं.

ये भी पढ़ें- ज्योतिका की सगाई में दिखा रुबीना- अभिनव का रोमांटिक अंदाज, सरेआम बरसाया प्यार

जानें कब रिलीज होगी यह फिल्म

एक तरफ जहां सैफ अली खान और रानी मुखर्जी मूल बंटी और बबली की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, गली बॉय के अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी और नवोदित शरवरी नए बंटी और बबली के किरदारों का अभिनय करेंगे. यह फिल्म इसी साल 19 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता' की 'दयाबेन' उर्फ दिशा वकानी का इतना बदल गया रूप, पहचानना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़