जब बिजनेसमैन की मौत पर रोने के लिए चंकी पांडे को ऑफर हुए लाखों रुपये, वाकया कर देगा हैरान

कई बार सितारों को शादी-फंक्शन्स में शामिल होते देखा गया है, लेकिन चंकी पांडे को एक अंतिम संस्कार में शामिल होने का ऑफर मिल चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2021, 11:34 AM IST
  • चंकी पांडे को एक शोकसभा में शरीक होने का ऑफर मिला था
  • चंकी खुद बता चुके हैं उन्हें इसके 5 लाख रुपये का ऑफर मिला था
जब बिजनेसमैन की मौत पर रोने के लिए चंकी पांडे को ऑफर हुए लाखों रुपये, वाकया कर देगा हैरान

नई दिल्ली: अक्सर फिल्मी सितारे इवेंट्स और शादी-पार्टीज में शामिल होने के लिए पहुंचते हैं. इसके लिए इन सितारों को अच्छी-खासी मोटी रकम भी दी जाती है. किसी की खुशियों में शरीक होकर यहां अपनी परफोर्मेंस से चार चांद लगाना तो अब सितारों के लिए आम बात हो चुकी है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि फिल्मी हस्तियों को कोई शोकसभा में भी शरीक होने के लिए आमंत्रित कर रहा है.

मातम में शरीक होने का मिला था ऑफर

यह बात सुनने में भी बहुत अजीब लगती है. हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) को ऐसा भी एक निमंत्रण मिल चुका है. मातम में शरीक होने के लिए चंकी को अच्छा-खासी कीमत भी ऑफर की गई थी. इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने ही किया है. चंकी पांडे ने कुछ समय पहले ही अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि 2009 की बात है जब एक मुलुंद की बिजनेसमैन फैमिली ने उनके सामने ऐसी गुजारिश की थी.

परिवार ने इसलिए चंकी को दिया था ऑफर

चंकी ने बताया कि उस परिवार ने उनसे उनके वारिस के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए कहा था. वह ऐसा इसलिए करना चाहते थे ताकि इस दौरान घर आए मेहमानों पर भी प्रभाव डाल सकें और बता पाएं कि उन्होंने फिल्मों में भी इंवेस्टमेंट की हुई है और इसी वजह से वह कुछ लोगों की उधारी नहीं दे पाएंगे.

चंकी पांडे ने ठुकरा दिया था ऑफर

चंकी ने आगे बताया, "वह लोग चाहते ते कि मैं जाकर थोड़ा रोना-धोना करूं और इसके बाद पूरे अंतिम संस्कार में चुप-चाप एक कोने में खड़ा रहूं. हालांकि, मैंने तुरंत इस ऑफर को ठुकरा दिया."  चंकी ने कहा, उन्होंने परिवार की हालत को देखते हुए अपनी जगह वहां किसी और को भेज दिया.

एक जगह खड़े रहने के लिए मिले थे 5 लाख रुपये

वैसे, चंकी ने कभी इस बात का खुलासा नहीं किया कि उस दिन उनकी जगह उस शोकसभा में कौन शामिल हुआ था. लेकिन अभिनेता ने कहना है कि 5 लाख रुपये मूर्ति बनकर एक जगह खडे़ रहने के लिए छोटी रकम नहीं होती. अब चंकी पांडे से जुड़ा यह किस्सा सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इस बात से काफी हैरान भी हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत बने स्कूल की किताबों का हिस्सा, बच्चों को सिखाई जाएगी परिवार की अहमियत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़