सोनू सूद के सामने फूट-फूटकर रो पड़ीं भारती सिंह? बताया- चाहकर भी अब क्यों नहीं बनना चाहतीं मां

कॉमेडी क्वीन कही जाने भारती सिंह की बातें किसी भी तरह के हालातों में लोगों के चेहरों पर मुस्कान ले आती है. कम ही ऐसा होता है जब खुद भारती की आंसू दिखते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार हुआ है जब भारती नेशनल टेलीविजन पर फूट-फूटकर रो पड़ीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 2, 2021, 12:16 PM IST
  • भारती सिंह की बातों ने हमेशा ही लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेरी है
  • भारती सिंह ने इस बार बताया है कि वह क्यों अब मां नहीं बनना चाहतीं
सोनू सूद के सामने फूट-फूटकर रो पड़ीं भारती सिंह? बताया- चाहकर भी अब क्यों नहीं बनना चाहतीं मां

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) हमेशा ही अपनी बातों और अपनी हरकतों से सभी के चेहरों पर मुस्कान ले आती हैं. हालांकि, इस बार कुछ ऐसा हुआ कि भारती अब खुद भी फूट-फूटकर रो पड़ीं और अपनी बातों से सभी की आंखें नम कर दीं. दरअसल, इन दिनों वह पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ 'डांस दीवाने 3' (Dance Deewane 3) को होस्ट कर रही हैं.

पेश की गई दिल छू लेने वाली परफोर्मेंस

इस समय शो में सोनू सूद (Sonu Sood) स्पेशल चल रहा है. उनके अलावा नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी जज के तौर पर दिखाई दे रही हैं. इसी बीच भारती ने बताया कि अब क्यों वह मां नहीं बनना चाहतीं. इस दौरान भारती सहित वहां मौजूद हर शख्स की आंखें नम थीं. दरअसल, यह सब तब हुई जब शनिवार के एपिसोड में एक कंटेस्टेंट ने अपने डांस के जरिए दिल छू लेने वाली एक सच्ची घटना को सबके सामने पेश किया.

परफोर्मेंस ने भिगोईं आंखें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

परफोर्मेंस में दिखाया कि लगभग 2 महीने का बच्चा कोरोना पॉजिटिव हो जाता है, जिसे डॉक्टर्स लाख कोशिशों के बाद भी बचा नहीं पाते. इस परफोर्मेंस के बाद सभी की आंखों में आंसू थे. तभी भारती कोरोना से बिगड़े इन हालातों के कारण इमोशनल हो जाती हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उनकी मां को भी कोरोना हो गया था.

कोरोना के कारण बेबी प्लान नहीं करना चाहतीं भारती

भारती ने कहा इस बीमारी ने हमें तोड़ दिया है. उन्होंने कहा, "हम पिछले कुछ वक्त से बेबी प्लान कर रहे हैं, लेकिन ऐसी चीजें देखकर अब मन ही नहीं करता. हम आपस में इसे लेकर कोई बात ही नहीं कर पा रहे हैं, क्योंकि मैं इस तरह से रोना नहीं चाहती." भारती को इस तरह देख नोरा और सोनू भी अपने आंसू नहीं रोक पाए.

ये भी  पढ़ें- OMG! दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार हुए अस्पताल में भर्ती, पत्नी सायरा बानो ने बताया कैसा है हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़