कॉमेडियन सुनील पाल ने डॉक्टर्स को कहा चोर, गिरफ्तारी की होने लगी मांग

कोरोना वायरस का कहर पूरे देश को परेशान कर रहा है. ऐसे में डॉक्टर्स कई दिनों बिना अपने घर जाए लोगों का इलाज कर रहे हैं. इसी बीच अब कोरोना का इलाज कर रहे डॉक्टर्स को कॉमेडियन सुनील पाल ने चोर कह दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 21, 2021, 12:53 PM IST
  • कोरोना काल में डॉक्टर्स ने कई लोगों को ठीक किया है
  • अब सुनील पाल ने इन्हीं डॉक्टर्स को चोर कह डाला है
कॉमेडियन सुनील पाल ने डॉक्टर्स को कहा चोर, गिरफ्तारी की होने लगी मांग

नई दिल्ली: कोरोना के इस संकट में डॉक्टर्स ने एक अहम भूमिका निभाई है. सभी अस्पतालों के डॉक्टर्स ने अपनी जान की चिंता किए बिना लोगों की मदद की है. ऐसे में डॉक्टर्स को भगवान तक का दर्जा दे दिया गया है. इसी बीच अब मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल (Comedian Sunil Pal) ने डॉक्टर्स के खिलाफ कुछ ऐसा कह दिया है जिस पर लोग बुरी तरह से भड़क पड़े हैं. इन कारण उनकी गिरफ्तारी की भी मांग होने लगी है.

सुनील लगाया फर्जीवाड़ा करने का आरोप

दरअसल, हाल ही में सुनील ने डॉक्टर्स पर सार्वजनिक टिप्पणी कर दी थी. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने एक वीडियो में कोरोना वायरस का इलाज कर रहे डॉक्टर्स पर फर्जीवाड़ा करने का आरोप लगाया था.

हालांकि, बाद में इस मुद्दे पर विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि उन्हें सवाल करने का पूरा हक है.

90 फीसदी डॉक्टर्स को कहा शैतान

सुनील पाल ने तंज कसते हुए कहा था कि डॉक्टर्स भगवान का रूप होते है, लेकिन कोरोना काल में 90 फीसदी डॉक्टर्स ने शैतान का रूप धारण कर लिया है. उन्होंने यहां तक कह डाला कि ज्यादातर डॉक्टर्स चोर हैं. अब सुनील के इस बयान पर एम्स के रेसिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन ने आपत्ति जताई है. सिर्फ इतना ही नहीं सुनील की गिरफ्तारी की भी मांग की जाने लगी है.

सुनील ग्रोवर पर सख्त कार्रवाई की मांग

डॉक्टरों के संगठन रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन सुनील पाल पर भड़क पड़े है. उन्होंने सुनील के इस बयान को साफ झूठ बताया है. उनका कहना है कि यह डॉक्टर्स के लिए मरीजों के भरोसे को तोड़ेगा. अब दिल्ली में स्थित डॉक्टर्स एसोसिएशन ने इस मामले में गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को पत्र लिखकर कॉमेडियन पर सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की है.

ये भी पढ़ें- कोरोना संकट पर लिखी सिद्धांत चतुर्वेदी की ये कविता कर देगी आंखें नम, कही दिल छूने वाली बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़