23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में राज कुंद्रा, पॉर्न मामले में अब तक हुई 12 गिरफ्तारियां

राज कुंद्रा (Raj Kundra) को आज कोर्ट के सामने पेश क‍िया गया जहां कोर्ट ने उन्‍हें 23 जुलाई तक र‍िमांड पर भेज द‍िया है. मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने उन्हें पोर्नोग्राफी केस में सोमवार को ग‍िरफ्तार क‍िया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2021, 03:55 PM IST
  • राज को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा
  • पोर्नोग्राफी केस में बीते रात ग‍िरफ्तार हुए राज कुंद्रा
23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में राज कुंद्रा, पॉर्न मामले में अब तक हुई 12 गिरफ्तारियां

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और जाने माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बार फिर से मुसीबत में फंस गए हैं. बीती रात 11 बजे मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) ने राज को गिरफ्तार कर लिया. उन पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप्स पर दिखाने जैसा गंभीर आरोप लगाया गया है. 

राज को 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा गया

राज कुंद्रा (Raj Kundra) को आज कोर्ट के सामने पेश क‍िया गया जहां कोर्ट ने उन्‍हें 23 जुलाई तक र‍िमांड पर भेज द‍िया है. मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने उन्हें पोर्नोग्राफी केस में सोमवार को ग‍िरफ्तार क‍िया था. पुलिस ने कुंद्रा-शेट्टी की कंपनियों के तकनीकी पहलुओं को देखने वाले रयान जॉन थारपे को नवी मुंबई के नेरुल से उसकी कथित भूमिका और कथित पोर्न फिल्म मामले में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है.

करीब 12 लोग हुए गिरफ्तार 

कोर्ट में प्रॉपर्टी सेल ने राज के ख‍िलाफ सबूत पेश करते हुए बताया क‍ि Vian नाम की कंपनी में प्रॉपर्टी सेल को काफी फॉरेन करेंसी मिली है. राज कुंद्रा का फोन सीज किया गया है और इसकी इन्वेस्टिगेशन की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की बहन चाहती हैं ये बदलाव, विकिपीडिया पर इस बात को देखकर भड़का गुस्सा

इन्‍हीं आधार पर पुलिस ने कोर्ट से राज की र‍िमांड मांगी और अदालत ने 23 जुलाई तक राज कुंद्रा को र‍िमांड पर भेज द‍िया है. बता दें कि इस मामले में अब तक करीब 12 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. पुलिस प्रमुख ने कहा, 'इस संबंध में हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं. आगे की जांच जारी है'.

राज कुंद्रा का व‍िवादों से पुराना नाता

2009 में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के मालिक बने थे. इसके बाद 2013 में उन पर आईपीएल में सट्टेबाजी करने का आरोप लगाया गया था. इस केस में राजस्थान रॉयल्स के श्री संत सहित 3 अन्य खिलाड़ियों को भी गिरफ्तार किया गया था. जबकि राज से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने करीब 10 घंटों तक पूछताछ की.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का है विवादों से गहरा नाता, इन मामलों में भी फंस चुका है नाम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़