दलेर मेहंदी का 'रोला पे गया' सॉन्ग मचाएगा तहलका, इस गाने को लेकर उत्साहित हैं सिंगर

पंजाबी पॉप सिंगर दलेर मेंहदी नया गाना 'रोला पे गया' लेकर आए हैं. इस डांस सॉन्ग से पहले भी दलेर के कई डांस सॉन्ग ने तहलका मचाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2021, 07:32 AM IST
  • 'रोला पे गया' गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं दलेर मेंहदी
  • इस गाने के लिए दलेर ने सचिन-जिगर के साथ मिलकर काम किया है
दलेर मेहंदी का 'रोला पे गया' सॉन्ग मचाएगा तहलका, इस गाने को लेकर उत्साहित हैं सिंगर

नई दिल्ली: पंजाबी पॉप गायक दलेर मेहंदी (Daler Mehndi) ने फिल्म 'हम दो हमारे दो' (Ham Do Hamare Do) के लिए एक नया गाना 'रोला पे गया' (Rola Pe Gaya) लेकर आए हैं, जिसका संगीत सचिन-जिगर ने तैयार किया है. गाने के बारे में बात करते हुए दलेर मेहंदी ने कहा, 'मैं इस गाने से उत्साहित हूं, जो मस्ती और डांस से भरपूर है. मुझे यकीन है कि यह गाना शादी के मौके पर हिट होने वाला है.'

पहले भी कई डांस सॉन्ग से दलेर ने मचाया है तहलका
उन्होंने अपने सबसे नया एकल 'आओ जी' से पहले डांस सॉन्ग 'दर्दी रब', 'काला कौवा काट खाएगा', 'बल्ले बल्ले', 'तुनक तुनक' रिलीज किया है. दलेर के कई गाने राजस्थानी लोक गीत पर बेस्ड भी हैं. उन्होंने संगीतकार सचिन-जिगर के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में कहा, 'मैंने पहले भी संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर के साथ काम किया है और इस गाने के लिए फिर से उनके साथ जुड़कर खुश हूं.'

इस डांस सॉन्ग के लिए काफी खुश हैं दलेर
दलेर ने आगे कहा कि इतना ही नहीं, मैं संगीतकार सचिन-जिगर के साथ एक डांस ट्रैक करने के लिए उत्सुक था और उन्होंने इस बात को जानते ही तुरंत इस फिल्म के लिए एक और डांस सॉन्ग के साथ मुझसे संपर्क किया. इस डांस सॉन्ग के लिए मेरा उत्साह दोगुना हो गया है, क्योंकि मैं लगभग एक दशक के बाद डांस नंबर कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें- 'मर्दानी 2' के विलेन विशाल की चमकी किस्मत, अब सलमान खान की इस फिल्म में आएंगे नजर

सचिन के साथ दलेर का परिवार जैसा जुड़ाव
गायक ने कहा कि इस गाने को शूट करते समय एक मजेदार रिकॉर्डिंग सेशन था. फिल्म के निर्देशक अभिषेक जैन और सचिन के साथ मेरा परिवार जैसा जुड़ाव था और वे मुझसे मिलने दिल्ली मेरे घर के स्टूडियो में आए थे.

ये भी पढ़ें- इसलिए सिद्धांत चतुर्वेदी के लिए खास है 'बंटी और बबली 2', फिल्म को लेकर कही ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़