क्रिकेट की दुनिया में होगी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एंट्री, खरीदेंगे IPL टीम!

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह IPL टीम के नए मालिक हो सकते हैं. 2022 सीजन में दो नई फ्रेंचाइजी का होना तय है, जिससे टीमों की संख्या 8 से बढ़कर 10 हो जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 09:25 PM IST
  • दीपिका-रणवीर IPL टीम खरीद सकते हैं
  • टीमों की संख्या 8 से बढ़कर 10 की जाएगी
क्रिकेट की दुनिया में होगी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एंट्री, खरीदेंगे IPL टीम!

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2022 सीजन में प्रतिष्ठित ट्रॉफी के लिए 10 टीमों का मुकाबला होना तय है और बॉलीवुड की सुपरस्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के दो नई टीमों के लिए बोली लगाने की जंग में शामिल होने की संभावना है. 2022 सीजन में दो नई फ्रेंचाइजी का होना तय है, जिससे टीमों की संख्या 8 से बढ़कर 10 हो जाएगी.

2 नई टीमों की बोलियों के आमंत्रित

आईपीएल संचालन निकाय ने आगामी सत्र के लिए 2 नई टीमों के अधिकार हासिल करने के लिए बोलियां आमंत्रित की हैं. जैसे-जैसे घोषणा की तारीख दिन-ब-दिन करीब आती जा रही है, दुनिया के कई बड़े दिग्गजों ने टीमों के लिए बोली लगाने में दिलचस्पी दिखाई है.

ये भी पढ़े- टेरेस पर बिना कपड़ों के दिखीं सृष्टि रोडे, तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

दीपिका और रणवीर बन सकते हैं टीम के मालिक

खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड सुपरस्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक टीम के मालिक होने की दौड़ में शामिल हो सकते हैं, जिससे पता चलता है कि टीमों के मालिक होने की दौड़ अब पहले से कहीं ज्यादा बड़ी हो चुकी है.

इन हस्तियों के नाम भी दौड़ में शामिल

वर्तमान में, अदानी समूह, आरपी-संजीव गोयनका समूह और ग्लेजर परिवार नई टीमों के मालिक बनने की दौड़ में हैं. रुचि दिखाने वाले अन्य बोलीदाताओं के नाम टोरेंट फार्मा और अरबिंदो फार्मा जैसी फार्मा कंपनियां हैं. सिंगापुर स्थित एक निजी इक्विटी फर्म और अमेरिका स्थित उद्यम पूंजीपतियों ने भी रुचि दिखाई है, जबकि नवीन जिंदल (जिंदल पावर एंड स्टील) और उद्यमी रोनी स्क्रूवाला के भी इसमें शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

25 अक्टूबर को होगा ऐलान

परिणाम दुबई में 25 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे, जो अब तक के सबसे प्रतीक्षित क्रिकेट मैच के एक दिन बाद घोषित होंगे, जब भारत बनाम पाकिस्तान के बीच आईसीसी विश्व टी-20 का महामुकाबला होगा. बता दें कि आईपीएल दुनिया की सबसे आकर्षक टी-20 क्रिकेट लीग है और हर कोई बेहद सफल लीग का हिस्सा बनना चाहता है.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai को एक और झटका, मोहसीन के बाद अब इन्होंने किया शो को अलविदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़