दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह से पूछा ये सवाल, मिला मजेदार जवाब

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में से एक कहा जाता है. दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग अक्सर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 12:03 AM IST
  • दीपिका और रणवीर इंडस्ट्री के बेस्ट में से हैं
  • इन दोनों की बॉन्डिंग ने फिर दिल जीता लिया
दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह से पूछा ये सवाल, मिला मजेदार जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में से एक कहा जाता है. दोनों की खूबसूरत बॉन्डिंग अक्सर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाती है. अब एक बार फिर से इन दोनों का एक मजेदार अंदाज फैंस के सामने आए, जिसे सभी खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने प्रशंसकों के साथ चैट सेशन किया. इस पत्नी दीपिका पादुकोण ने इसे तब मजेदार बना दिया गया, जब उन्होंने पूछा, 'लाइव वायर स्टार कब घर पहुंच रहा है?'

दीपिका ने पूछा मजेदार सवाल

इंस्टाग्राम चैट के दौरान, कई अन्य हस्तियों ने भी 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन का हिस्सा बनने का फैसला किया और अर्जुन कपूर से लेकर टाइगर श्रॉफ सहित कई लोगों ने रणवीर से मजेदार सवाल पूछे. दीपिका ने एक सवाल में कहा, 'आप घर कब आ रहे हैं?' इसके जवाब में रणवीर ने कहा, 'खाना गर्म कर लो बेबी, मैं बस पहुंच रहा हूं.'

कई सितारों ने भी पूछे सवाल

दूसरी ओर एक सोशल मीडिया यूजर ने 'गली बॉय' के अभिनेता से पूछा, 'आपकी पत्नी के लिए एक शब्द?' रणवीर ने इस कहा, 'क्वीन'. रणवीर के करीबी दोस्त और 'गुंडे' के सह-अभिनेता अर्जुन कपूर ने उनसे पूछा, 'आप इतने सेक्सी कैसे हैं बाबा?' रणवीर ने जवाब दिया, 'आपकी ट्रेनिंग के कारण.' टाइगर श्रॉफ ने रणवीर को 'बीस्ट' कहा.

अक्सर एक दूसरे पर कमेंट करते हैं दीपिका-रणवीर

रणवीर और दीपिका सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार भरे कमेंट्स शेयर करते रहते हैं. पिछले हफ्ते दीपिका ने रणवीर की सोते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. दीपिका ने इसके साथ लिखा था, 'माई मॉर्निंग व्यू.'

इस फिल्म में साथ दिखेंगे दीपिका-रणवीर

गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका जल्द ही कपिल देव की कप्तानी में 1983 में विश्व कप में भारत की जीत पर आधारित फिल्म '83' में देखा जाने वाला है. इस फिल्म में उनके साथ पत्नी दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़