दीपिका ने अपने नाम दर्ज किया एक और रिकॉर्ड, फैंस के साथ शेयर की खुशी

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लगातार नई ऊंचाइयों को छू रही हैं इसी बीच उन्होंने अपने नाम एक और नया रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर साझा की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2021, 10:23 AM IST
  • दीपिका पादुकोण वैराइटी लिस्ट में शामिल होने वाली पहली एक्ट्रेस
  • फैंस के साथ खुशी साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कहीं ये बात
दीपिका ने अपने नाम दर्ज किया एक और रिकॉर्ड, फैंस के साथ शेयर की खुशी

मुंबई: 8 मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाएगा. उससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने नाम बड़ी उपलब्धि दर्ज की है.  फिल्मों में दिए गए योगदान के लिए दीपिका को वैराइटी इंटरनेशनल वीमेन इम्पैक्ट रिपोर्ट 2021 में शामिल किया गया है.

दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. दीपिका ने इसकी जानकारी खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस के साथ साझा की. इस रिपोर्ट में एक्ट्रेस को उनके परोपकारी प्रयासों में भाग लेने के लिए सराहा गया है.

ये भी पढ़ें-बला की खूबसूरत हैं भाजपा का दामन थामने वाली श्राबंती चटर्जी, 16 साल में की पहली शादी.

दीपिका की तारीफ करते हुए लिखा कि दीपिका की फिल्म छपाक में जिस तरह से उन्होंने एक एसिड अटैक पीड़िता का किरदार निभाया जो पिछले वर्ष रिलीज हुई थी. यह बदलाव 2018 में आई ब्लॉकब्सटर फिल्म पद्मावत से आई जिस तरह से उन्होंने रानी पद्मावत का किरदारर निभाया.

दीपिका ने कहा कि मैं बस वो हूं जो अपनी हिम्मत से इस रोल को निभा रही है. भाग्य से मैं कभी भी बजट या किसी अन्य कारण से फिल्मों का चयन नहीं करती. यह इस चीज पर निर्भर करता है कि मैं कहां इमोशनल हूं. और मेरे ज्यादातर निर्णय इसी चीज पर निर्भर है. 

येे भी पढ़ें-द्रौपदी के किरदार के बाद जब लोगों ने Roopa Ganguly को इस रूप में नहीं किया स्वीकार.

दीपिका के स्टेटमेंट को लिखते हुए रिपोर्ट में लिखा गया कि दीपिका फिलहाद दो अनटाइटल फिल्मों में काम कर रही हैं और साथ ही लाइव लव लाफ के साथ काम कर रही हैं. वहीं दीपिका ने इस लिस्ट में अपनी जगह बनाते हुए नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है. दीपिका पहली एक्ट्रेस हैं जिन्हें इसमें जगह मिली है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़