Photos: दीपिका पादुकोण ने मल्टी कलर साड़ी में ढाया कहर, बिखेरे हुस्न के जलवे

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मल्टी कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2021, 03:12 PM IST
  • साड़ी पहनकर दीपिका ने बिखेरा अपना जादू
  • फैंस को पसंद आ रहा है एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक
Photos: दीपिका पादुकोण ने मल्टी कलर साड़ी में ढाया कहर, बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. वह जो भी करती हैं फैंस उसे खूब पसंद करते हैं. अपने शानदार अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीत चुकी दीपिका आज किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. 

फैंस को अपडेट करना नहीं भूलतीं एक्ट्रेस 

फिल्मों के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. 

मल्टी कलर की साड़ी में दिखीं दीपिका 

अब एक बार फिर एक्ट्रेस फैंस के बीच चर्चा में आ गई हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह मल्टी कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. दीपिका का साड़ी लुक सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं

ये भी पढ़ें- Sidharth Shukla के निधन के बाद उनकी फैमिली ने लोगों से अपील कर मांगी प्राइवेसी

फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने खूबसूरत पीली और नीले शेड्स की साड़ी पहनी है, जो मशहूर फैशन डिजाइनर पायल खंडेलवाल का कलेक्शन है. साड़ी के साथ दीपिका ने पीले रंग का ब्लाउज कैरी किया है. 

इंटरनेट पर छाया दीपिका का साड़ी लुक 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने लुक को हल्की ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है. उन्होंने अपनी इस ड्रेस के साथ सिर्फ स्काई ब्लू रंग के प्यारे ईयररिंग्स पहने हैं.

ये भी पढ़ें- Video: उर्वशी रौतेला ने ट्रायल रूम में दिखाया बोल्ड अवतार, इंटरनेट पर मचाई सनसनी

फैंस उनकी इन  फोटोज से नजरें नहीं हटा पा रहें. दीपिका ने मिनिमल मेकअप किया है और साथ में होठों पर मैट लिपस्टिक लगाई है. वहीं, बात उनके हेयर स्टाइल की करें तो दीपिका ने मेसी बन बनाया है.

10 सितंबर को होगा टेलीकास्ट

दरअसल, दीपिका पादुकोण मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान के साथ कौन बनेगा करोड़पति-13 के अपकमिंग एपिसोड में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लुक में नजर आएंगी. इस प्रोमो के सामने आते ही फैंस में इस एपिसोड के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़