दीपिका पादुकोण के इस को-स्टार पर लगा महिलाओं संग दुष्कर्म का आरोप, हुए गिरफ्तार

दीपिका पादुकोण के को-स्टार क्रिस वू को हाल ही में महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. इन दोनों ने 'एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में साथ काम किया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 1, 2021, 11:36 PM IST
  • हाल ही में एक्टर क्रिस वू को दुष्कर्म मामले में गिरफ्तार किया गया है
  • क्रिस को दीपिका पादुकोण संग फिल्म में भी काम करते देखा गया है
दीपिका पादुकोण के इस को-स्टार पर लगा महिलाओं संग दुष्कर्म का आरोप, हुए गिरफ्तार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म 'एक्सएक्सएक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में नजर आ चुके एक्टर क्रिस वू (Kris Wo) पर हाल ही में दुष्कर्म जैसा गंभीर आरोप लगा है. इस मामले में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया है. इस केस में बीजिंग पुलिस का कहना है कि उन्होंने कनाडा के एक 30 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया है.

क्रिस से हो रही है पूछताछ

फिलहाल क्रिस से पूछताछ की जा रही है. उन आरोप है कि वह लड़कियों के साथ संबंध बनाने के लिए ऑनलाइन ट्रिक अपनाते थे. कहा जा रहा है कि क्रिस ने पिछले ही महीने एक 18 वर्षीय स्टूडेंट के साथ भी जबरन संबंध बनाने की कोशिश की थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, युवा लड़की  का कहना है कि क्रिस ने उन्हें शराब के पीलाकर संबंध बनाने के लिए जोर दिया.

पीड़िता को दिया गया था लालच

इस 18 वर्षीय लड़की का कहना है कि क्रिस की टीम ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में कास्ट करने का लालच देकर अभिनेता के घर बुलाया था. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि लड़की ने बताया कि उन्हें 7 अन्य महिलाओं ने क्रिस वू के बारे में इसी तरह के मामले की जानकारी दी है, जिनके साथ अभिनेता दुष्कर्म कर चुके हैं.

क्रिस ने आरोपों को किया था खारिज

इस खबर के सामने आने के बाद 24 महिलाओं ने भी क्रिस पर गलत बर्ताव करने और दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

बता दें कि क्रिस पहले ही खुद पर लगे इन आरोप को सिरे खारिज कर चुके हैं. दूसरी ओर कनेडियन एबेंसी ने भी फिलहाल इस मामले में कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा से मिलने घर पहुंचे अर्जुन कपूर, एक्ट्रेस ने रोमांटिक अंदाज में किया Welcome

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़