Dhanush Aishwarya Divorce: पहले भी टूटने की कगार पर पहुंच गया था धनुष-ऐश्वर्या का रिश्ता! जानिए क्या थी वजह

धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत के तलाक की खबरों से पूरा सोशल मीडिया पर भरा हुआ है. दोनों के ही फैंस इस खबर से हैरान और परेशान हैं. वैसे इससे पहले भी एक बार दोनों रिश्ते बिगड़ने की खबरें सामने आई थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2022, 03:00 PM IST
  • धनुष-ऐश्वर्या के तलाक से सभी हैरान हो गए हैं
  • 2011 में भी इनके रिश्ते में दरार आने की खबरें थीं
Dhanush Aishwarya Divorce: पहले भी टूटने की कगार पर पहुंच गया था धनुष-ऐश्वर्या का रिश्ता! जानिए क्या थी वजह

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwarya Rajinikanth) ने अपनी शादी को खत्म करने का फैसला कर लिया है. 18 साल लंबी चली इस शादी के टूटने की खबर से आज हर शख्स हैरान है. धनुष ने सोमवार को देर रात सोशल मीडिया पर अपने तलाक का ऐलान कर सभी चौंका दिया. हालांकि, दोनों ने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया, वो वजह अभी सामने नहीं आ पाई है. वैसे इनके रिश्ते में तकरार की बात पहले भी सुर्खियों में रह चुकी है.

इस वजह से आई थी खटास!

धनुष और ऐश्वर्या के रिश्ते में खटास का कारण पहले एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) को माना गया था. 2011 में श्रुति और धनुष एक फिल्म में साथ काम कर रहे थे. खास बात तो यह है कि ऐश्वर्या और श्रुति बचपन की दोस्त हैं.

2011 में ऐश्वर्या के डेब्यू डायेक्टोरियल फिल्म '3' में धनुष और श्रुति लीड रोल में नजर आए थे. इस दौरान इन दोनों के अफेयर्स की मीडिया में आई थीं.

श्रुति ने बताया था अफवाह

रिपोर्ट्स के अनुसार कहा गया कि फिल्म की शूटिंग दौरान धनुष और श्रुति के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थीं. दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त भी बिताने लगे थे. इसके बाद धनुष और ऐश्वर्या की शादी टूटने की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं. हालांकि, कुछ वक्त के बाद खुद श्रुति ने एक इंटरव्यू में सामने आकर इसे सिर्फ अफवाह बताया. इसके अलावा उन्होंने धनुष को इंडस्ट्री में अपना बेस्ट फ्रेंड भी बताया.

ऐश्वर्या ने भी दी थी सफाई

कुछ समय के बाद ऐश्वर्या रजनीकांत ने भी इन खबरों को अफवाह बताते हुए था कि यह सब गलत है. इसका कोई आधार नहीं है. इसके बाद श्रुति और धनुष ने 'वाय दिस कोलावेरी डी' सॉन्ग में भी काम किया था, जो काफी फेमस हुआ. इसी गाने ने धनुष को हिन्दी दर्शकों के बीच भी पहचान दिलाई थी.

2004 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि धनुष और ऐश्वर्या ने कई सालों तक डेटिंग के बाद 18 नवंबर, 2004 को एक दूसरे से शादी की थी. इनकी शादी का आयोजन इतना भव्य किया गया था कि इसे लेकर दुनियाभर में खूब चर्चा हुई. दोनों के दो बेटे यात्रा और लिंगा है.

ये भी पढ़ें- Dhanush Aishwarya Divorce: जानिए कितने करोड़ की कमाई करते हैं धनुष और ऐश्वर्या, जानकर उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़