85 साल की उम्र में जया बच्चन और शबाना आजमी संग रोमांस करते नजर आएंगे धर्मेंद्र! देखने को मिलेगा लव ट्रायएंगल

इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में तीन दिग्गज अभिनेता अहम रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म में तीन दिग्गज कलाकारों यानी धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) के बीच लव ट्रायएंगल देखने को मिलेगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2021, 11:34 AM IST
  • करण जौहर आज करेंगे अपनी नई फिल्म का ऐलान
  • शबाना-जया संग रोमांटिक किरदार निभाएंगे धर्मेंद्र
85 साल की उम्र में जया बच्चन और शबाना आजमी संग रोमांस करते नजर आएंगे धर्मेंद्र! देखने को मिलेगा लव ट्रायएंगल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) अपनी आगामी फिल्म के जरिए धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में तीन दिग्गज अभिनेता अहम रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म में तीन दिग्गज कलाकारों यानी धर्मेंद्र (Dharmendra), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) के बीच लव ट्रायएंगल देखने को मिलेगा.

जया-शबाना संग रोमांस करते नजर आएंगे धर्मेंद्र

करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही अपनी इस फिल्म की घोषणा कर सकते हैं. फिल्म में धर्मेंद्र (Dharmendra) के साथ जया बच्चन (Jaya Bachchan) और शबाना आजमी (Shabana Azmi) की जबरदस्त तिकड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म में 85 साल के धर्मेंद्र जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे. बता दें कि इस तिगड़ी के अलावा इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. 

रोमांटिक किरदार निभाते नजर आएंगे धर्मेंद्र 

हाल ही में एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, 'हां मैं यह फिल्म कर रहा हूं. मैं करण के साथ काम करने के लिए सच में उत्साहित हूं.' खबर आने के बाद सितारों के फैंस काफी उत्साहित हो गए हैं. बता दें कि इस फिल्म के जरिए धर्मेंद्र और शबाना आजमी करण जौहर के साथ काम करने वाले हैं. इस फिल्म में धर्मेंद्र रोमांटिक किरदार निभाते नजर आएंगे. 

पांच साल बाद निर्देशन में हाथ आजमाने जा रहे हैं करण 

इस फिल्म के साथ करण जौहर (Karan Johar) पांच साल बाद निर्देशन में हाथ आजमाने जा रहे हैं. जिसे लेकर हर कोई उत्साहित है. बता दें कि आज रणवीर सिंह का बर्थडे हैं, इसलिए इस खास मौके पर करण जौहर अपने नए प्रोजेक्ट का ऐलान करने जा रहे हैं. करण ने सोमवार को अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़