अब 'No Means No' पर भी पड़ा कोरोना वायरस का असर, टालनी पड़ी रिलीज डेट

ध्रुव वर्मा पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'नो मिन्स नो' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. विकाश वर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए अब दर्शकों को कुछ और समय तक इंतजार करना होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 20, 2021, 03:33 PM IST
  • ध्रुव वर्मा की आगामी फिल्म 'नो मिन्स नो' की रिलीज डेट टल गई है
  • फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ाई है
अब 'No Means No' पर भी पड़ा कोरोना वायरस का असर, टालनी पड़ी रिलीज डेट

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर अब भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में दुनियाभर में कई जगहों पर आज भी सिनेमाघरों को पूरी तरह से नहीं खोला गया है. वहीं, भारत में बेशक सिनेमाघर खुल चुके हैं, लेकिन कोरोना के डर के कारण दर्शक बड़े पर्दे का रुख नहीं कर पा रहे हैं. अब इस महामारी का असर ध्रुव वर्मा (Dhruv Verma) की फिल्म 'नो मिन्स नो' (No Means NO) पर भी देखने को मिल रहा है.

22 मार्च को रिलीज होने वाली थी फिल्म

कुछ समय पहले ही इस इंडो पोलिश फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसके बाद से ही दर्शकों में फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ गई है. इसी बीच अब खबर आई है कि फिल्म के लिए फैंस को कुछ और समय तक इंतजार करना होगा. पहले यह फिल्म 22 मार्च को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन अब कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इसे पोस्टपोन कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- पहली इंडो-पोलिश फिल्‍म ‘NO Means No’ का ट्रेलर जारी, सोशल मीडिया पर हुआ Viral

दर्शकों के स्वास्थ्य का रखा गया ध्यान

विकाश वर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के मेकर्स ने दर्शकों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए 'नो मिन्स नो' की रिलीज डेट टालने का फैसला किया है. विकाश का कहना है कि जब तक देश-विदेशों में वैक्सीनेशन की प्रक्रिया को पूरा नहीं कर लिया जाता और दर्शकों के लिए सिनेमाघरों को पूरी तरह से नहीं खोल लिया जाता तब तक यह फिल्म रिलीज नहीं होगी. विकाश का कहना है कि इस मुश्किल वक्त में वह पूरी तरह से सरकार, जनता और सिनेमाघरों के मालिकों के साथ हैं.

विकाश ने की पोलैंड के हाई कमिश्नर से बात

बता दें कि दिल्ली में स्थित विदेशी दूतावास में पोलैंड के हाई कमिश्नर एडम बुराकोव्सकी (Adam Burakowski) ने विकाश से फोन पर बात कर इस फिल्म की जानकारी ली.

उनके अलावा पोलिश काउंसिल जनरल माननीय डैमियन इरजीक (Damian Irzyk) के साथ एक लंबी मीटिंग के बाद इस बात का पता चला कि पोलैंड के सिनेमाघर अनिश्चित समय तक के लिए नहीं खुल रहे हैं. इसी आधार पर फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

गौरतलब है कि इस फिल्म में ध्रुव वर्मा के अलावा गुलशन ग्रोवर, मिलिंद जोशी, शरद कपूर, नाजिया हुसैन, दीपराज राणा और कैट क्रिस्टियन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. वहीं, पौलेंड कलाकारों में से स्लीविया चेक, ऐना एडोर, ऐना गुजिक, जर्सी हैंजलिक, स्लीविया चेक और पॉवेल चेक जैसे सितारे दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने इस बार बनाया ऐसा लुक, फिर यूजर्स उड़ाने लगे मजाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़