Dia Mirza ने किया पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर हैरान करने वाला कमेंट, पढ़कर रह जाएंगे दंग

दीया मिर्जा पिछले कुछ समय से काफी चर्चा में हैं. अब दीया ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि वह सुर्खियों में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2021, 05:19 PM IST
  • दीया मिर्जा इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं
  • अब दीया ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बात की है
Dia Mirza ने किया पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर हैरान करने वाला कमेंट, पढ़कर रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा (Dia Mirza) पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर सु्र्खियां बटोर रही हैं. बीते 15 फरवरी को ही वह बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. इन दिनों मालदीव में अपना हनीमून मना रही हैं. इसी दौरान अब दीया ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिसके कारण वह सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, दीया ने पुरुषों के प्राइवेट को लेकर कमेंट किया है.

दिया ने किया इस रिपोर्ट पर कमेंट

दीया ने हाल ही में एक रिसर्च पर कमेंट किया है. इस रिपोर्ट में लिखा है कि प्रदूषण के कारण पुरुषों का प्राइवेट पार्ट छोटा होता जा रहा है और शुक्रणुओं में भी कमी आ रही है.

अब दीया ने इसी रिपोर्ट पर कमेंट में लिखा, 'अब शायद दुनिया क्लामेट क्राइसिस और वायु प्रदूषण को गंभीरता से लेंगे?

ये भी पढ़ें- क्या गुरु रंधावा को डेट कर रही हैं उर्वशी रौतेला? इस तस्वीर को देख आप भी करेंगे सवाल

शादी के कारण चर्चा में हैं दीया

गौरतलब है कि दीया की ये दूसरी शादी है. दोनों ने बहुत ही साधारण तरीके से शादी की. इस शादी में केवल दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए थे. अब दीया लगातार इंस्टाग्राम पर अपने हनीमून की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, जिसमें उनका ग्लैमर्स अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं दीया

दीया के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' में देखा गया था. इसके अलावा जल्द ही वह तेलुगू फिल्म 'वाइल्ड डॉग' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में नागार्जुन अक्कीनेनी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- पहली बार दिखा सनी लियोन का ऐसा अवतार, टीजर देख बढ़ जाएगी 'शीरो' के लिए बेसब्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़