दीपिका कक्कड़ नहीं लेगीं एक्टिंग से ब्रेक, अब किया पूरे प्लान का खुलासा

हाल ही में खबर आई है कि दीपिका कक्कड़ ने एक्टिंग छोड़ पूरी तरह से एक हाउस वाइफ बनने का फैसला किया है. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने इस खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए अपना पूरा प्लान बताया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 30, 2023, 03:20 PM IST
  • दीपिका कक्कड़ नहीं छोड़ेंगी एक्टिंग
  • एक्ट्रेस ने किया पूरे प्लान का खुलासा
दीपिका कक्कड़ नहीं लेगीं एक्टिंग से ब्रेक, अब किया पूरे प्लान का खुलासा

नई दिल्ली: 'ससुराल सिमर का' फेम मशहूर टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) इस समय अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है. जल्द ही उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है. हालांकि, इस दौरान भी वह अपने व्लॉग्स के जरिए लगातार अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. यहां वह अपनी हर दिन की बातें फैंस को बताती रहती हैं. इसी बीच खबर आई है कि एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया है.

Dipika Kakar ने खारिज की खबरें

हाल ही में दीपिका के एक्टिंग छोड़ने की खबरों ने उनके चाहने वालों को निराश कर दिया है. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते इन्हें सिर्फ अफवाह बताया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

दीपिका ने साफ बताया है कि उनका फिलहाल एक्टिंग छोड़ने का कोई इरादा नहीं है. इसी के साथ उन्होंने अपने आगे के प्लान्स भी शेयर मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर कर दिए हैं.

लोगों ने निकाला गलत मतलब

दीपिका ने अब कहा है,'मेरे पिछले इंटरव्यू में बोली गईं बातों का लोगों ने गलत मतलब निकाल लिया और उन्हें लगा कि मैं एक्टिंग छोड़ रही हूं, लेकिन मैं साफ करना चाहूंगी कि ऐसा कुछ भी मैं नहीं कर रही हूं. मैं हमेशा से हाउस वाइफ बनना  चाहती थी. जब शोएब ऑफिस जाएं तो मैं उनके लिए नाश्ता बनाऊं, घर संभालूं.'

4-5 साल बच्चे के साथ बिता सकती हैं दीपिका

दीपिका ने आगे कहा, 'इसका ये मतलब बिल्कुल नहीं है कि मैं इन सबके बीच में फिर काम ही नहीं करना चाहती. मैं बस इस फेस को पूरी तरह से जीना चाहती हूं, इसीलिए में काम से सिर्फ कुछ वक्त का ब्रेक ले रही हूं, न कि एक्टिंग छोड़ रही हूं. हो सकता है कि अगले 4-5 साल तक काम न करूं या हो सकता है कि मुझे कोई अच्छा ऑफर मिले तो मैं उसके हां कह दूं.'

छोटे बच्चे को मां ज्यादा जरूरत होती है- दीपिका

दीपिका ने कहा, 'ये भी हो सकता है कि डिलीवरी के अगले 4-5 साल मैं अपने बच्चे के साथ बिताऊं और इसके बाद काम फिर से शुरू करूं. सच तो यह है कि मैं कुछ भी तब ही कह पाऊंगी जब मेरा बच्चा इस दुनिया में जन्म ले लेगा.' एक्ट्रेस का मानना है कि जब तक बच्चा छोटा होका है तब तक उसे फृमां की बहुत जरूरत होती है. उनका कहना है कि वह मदरहुड के फेस को मिस नहीं करना चाहतीं.

दीपिका का सपना थी ये लाइफ

दीपिका उन महिलाओं का बहुत सम्मान करती हैं जो मदरहुड, काम और घर को एक साथ संभाल कर रखती हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस का कहना है कि वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने बताया कि यह लाइफ हमेशा से उनका सपना रही है.

ये भी पढ़ें- Chamkila Teaser OUT: अमर सिंह चमकीला बन छाए दिलजीत दोसांझ, पहली बार बिना पगड़ी के उड़ा दिए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़