राहुल वैद्य पर फिर आया दिशा परमार को प्यार, दे दिया ये बेहद कीमती तोहफा

दिशा और राहुल का प्यार परवान चढ़ रहा है. इसी बीच अब राहुल जल्द ही कुछ समय के लिए फिर दिशा से दूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron ke Khiladi 11) का हिस्सा बनने जा रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 4, 2021, 11:15 AM IST
  • राहुल को जल्द ही खतरों के खिलाड़ी 11 में देखा जाएगा
  • दिशा परमार ने राहुल को बेहद कीमती तोहफा दिया है
राहुल वैद्य पर फिर आया दिशा परमार को प्यार, दे दिया ये बेहद कीमती तोहफा

नई दिल्ली: पिछले दिनों विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का हिस्सा बनने के बाद से ही मशहूर सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) काफी चर्चा में आ गए हैं. आज फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं. खासतौर पर राहुल की लव लाइफ ने हमेशा ही लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, जिसका इजहार वह बिग बॉस के घर में ही एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) से कर चुके हैं.

शूट पर जाने से पहले दिया गिफ्ट

वक्त के साथ हर दिन दिशा और राहुल का प्यार परवान चढ़ रहा है. इसी बीच अब राहुल जल्द ही कुछ समय के लिए फिर दिशा से दूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' (Khatron ke Khiladi 11) का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इसकी शूटिंग वह इस सप्ताह के अंत तक शुरू करेंगे. शो को साउथ अफ्रीका के कैपटाउन में शूट किया जाना है. ऐसे में राहुल 6 मई को कैपटाउन के लिए रवाना होने वाले हैं.

राहुल ने शेयर किया गिफ्ट

अब शूट पर जाने से पहले दिशा, राहुल पर खूब प्यार लुटाती दिखती रही हैं. उन्होंने अब बॉयफ्रेंड राहुल को एक खूबसूरत और बेशकीमती तोहफा भी गिफ्ट किया है. दरअसल, दिशा ने राहुल को  एक लक्जरी घड़ी गिफ्ट की है, जिसकी तस्वीर राहुल ने अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह दिशा का गिफ्ट बॉक्स खोलते नजर आ रहे थे.

दिशा ने दी 71 हजार की घड़ी

यह Gucci की रिस्टवॉच है, जिसकी कीमत बाजारों में 71 हजार 220 रुपये है. दिशा ने इस गिफ्ट के साथ राहुल के लिए खूबसूरत नोट भी लिखा, जो उन्होंने खुद पढ़कर सुनाया. दिशा ने लिखा, 'एक छोटा सा गिफ्ट है, क्योंकि आप एक रोमांचक सफर पर जा रहे हैं और जाहिर है तुम वहां भी चमकने वाले हो. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं.'

राहुल को नहीं आता तैरना

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RKV (@rahulvaidyarkv)

गौरतलब है कि राहुल 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने के लिए बेताब हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें तैरना नहीं आता. ऐसे में अगर उन्हें कोई पानी में रहने वाला टास्क दे दिया गया और वह डूबने लगे तो वह खुद भी नहीं जानते कि उस समय उनके साथ क्या होगा.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर के ब्राइडल लुक के बाद लहंगे की कीमत ने उड़ाए होश, इतने में खरीद सकते हैं घर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़