दिशा पाटनी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन कैमरे के सामने हुईं बेबाक

दिशा पटानी (Disha Patani) फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉटनेस और फिटनेस के कारण फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अक्सर हर दिन उनका नया अंदाज देखने को मिल जाता है. अब फिर से दिशा ने अपना हॉट अवतार दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2022, 06:24 PM IST
  • दिशा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
  • बिकिनी पहन उड़ाए सभी के होश
दिशा पाटनी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, टू-पीस पहन कैमरे के सामने हुईं बेबाक

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं दिशा पटानी (Disha Patani) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह अपनी फिल्मों और किरदारों को लेकर चर्चा में रहे या न रहे, लेकिन अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में जरूर रहती हैं. अक्सर फैंस को उनका बेबाक और बोल्ड अंदाज हैरान करता रहता है. आज वह उस मुकाम पर हैं, जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

फिर दिखा दिशा का बोल्ड लुक

दिशा फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉटनेस और फिटनेस के कारण फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अक्सर हर दिन उनका नया अंदाज देखने को मिल जाता है. अब फिर से दिशा ने अपना हॉट अवतार दिखाया है. 

बिकिनी पहन उड़ाए होश 

दिशा ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए है. इसमें उन्हें पीच कलर की बिकिनी पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@dishapatani)

बिकिनी में दिशा का लुक और पोज बेहद अट्रैक्टिव है. तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा बालों को पीछे की ओर पकड़े हुए सूरज की किरणों का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं. 

दिशा की हॉटनेस देख बेकाबू हुए फैंस 

यहां दिशा नो मेकपअ लुक में भी बेहद हसीन दिख रही हैं. इस दौरान वह अपनी टोंड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

दिशा काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. फैंस ही नहीं, तमाम सेलेब्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. दिशा ने फिर से सभी को अपनी हॉटनेस का दीवाना बना दिया है.

इन फिल्मों में दिखेंगी दिशा

खैर, वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा को जल्द ही 'एक विलेन 2' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'योद्धा' में नजर आएंगी. वहीं, खबर है कि दिशा अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म 'पुष्पा' के दूसरे भाग 'पुष्पा 2' में भी आइटम सॉन्ग करती नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- 'KGF 2' Box Office Collection Day 4: यश की फिल्म ने रचा इतिहास, अब बनाया ये नया रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़