बोल्डनेस छोड़ देसी अवतार में नजर आईं दिशा पटानी, उड़ाए फैंस के होश

दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस का देसी अवतार में नजर आ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2021, 09:28 PM IST
  • दिशा के देसी अंदाज ने उड़ाए फैंस के होश
  • फोटोज देखकर फैंस ने बांधे तारीफों के पुल
बोल्डनेस छोड़ देसी अवतार में नजर आईं दिशा पटानी, उड़ाए फैंस के होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) इस समय लोगों के दिलों की धड़कन बन चुकी हैं. वह अक्सर अपनी फिल्मों से ज्यादा फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं. फैंस उनकी हर अदा के कायल रहते हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड और हॉट अवतार के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 

फैंस से रूबरू होती रहती हैं दिशा 

फिल्मों के अलावा दिशा पटानी (Disha Patani) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर देती हैं. 

दिशा ने फिर जीता फैंस इस बात में कोई दोराय नहीं है कि दिशा पटानी (Disha Patani) जितनी वेस्टर्न ड्रेस में अच्छी लगती हैं, वह उससे कई ज्यादा इंडियन लुक में प्यारी लगती हैं. वेस्टर्न हो या इंडियन हर आउटफिट में दिशा लोगों का दिल जीत ही लेती हैं. अब एक्ट्रेस एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. 

ये भी पढ़ें- Ravan Leela: ट्रेलर पर ट्रोल के बाद बदला नाम, अब इस टाइटल से रिलीज होगी फिल्म

देसी अवतार में नजर आईं दिशा

दिशा पटानी (Disha Patani) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह देसी अवतार में नजर आ रही हैं. अपनी बोल्ड अदाओं के लिए फेमस दिशा ने हाल ही में देसी अंदाज का तड़का फैंस के बीच लगाया है. इस दौरान एक्ट्रेस लाइट कलर के सूट में कहर ढाती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Pics: कियारा आडवाणी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, दिल थाम कर देखें ये अंदाज

जल्द ही इस फिल्म में नजर आएंगी दिशा

फैंस कमेंट बॉक्स में फायर इमोजी और हार्ट शेप इमोजी शेयर कर रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस को दिशा पटानी का यह अंदाज काफी लुभा रहा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी (Disha Patani) जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आने वाली हैं. फिल्म इस साल ईद के खास मौके पर रिलीज हो सकती है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़