दिव्या अग्रवाल ने कैमरे के सामने खिसकाई ड्रेस, पार की बोल्डनेस की सारी हदें

दिव्या अग्रवाल ने बेशक एक्टिंग के दम पर खास मुकाम हासिल न कर पाई हों, लेकिन उन्होंने अपनी बोल्डनेस का जादू दुनियाभर के लोगों पर चलाया है. एक्ट्रेस अक्सर अपने सिजलिंग लुक के कारण चर्चा में रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2022, 02:42 PM IST
  • दिव्या अग्रवाल का सिजलिंग लुक दिखा है
  • दिव्या इंस्टग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
दिव्या अग्रवाल ने कैमरे के सामने खिसकाई ड्रेस, पार की बोल्डनेस की सारी हदें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने काफी कम समय में इंडस्ट्री में खास पहचान हासिल कर ली है. उन्हें बेशक एक्टिंग प्रोजेक्ट्स कम मिल रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद वह लगातार लाइम लाइट में बनी रहती हैं. खासतौर पर दिव्या का लुक लोगों को उनकी ओर आकर्षित कर देता है. अब फिर से दिव्या ने अपनी दिलकश अदाओं का जादू फैंस पर चलाया है. एक्ट्रेस ने  अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनों को बढ़ाते हुए नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Divya Agarwal ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

'बिग बॉस ओटीटी' की विनर बनने के बाद से ही दिव्या की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो गई है. उनके चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनके हर अवतार पर फिदा रहते हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में दिव्या पर से नजरें हटाना ही मुश्किल हो गया है. इन फोटोज में उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर की शॉर्ट सिल्क ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इसके साथ सिल्वर कलर की शाइनी ब्रालेट कैरी की है.

बेहद हॉट दिख रही हैं दिव्या अग्रवाल

दिव्या ने इस फोटोशूट के लिए पोज देते हुए कुछ जगहों पर अपनी ड्रेस भी खिसकाई है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए स्मोकी आई लुक के साथ ग्लॉसी न्यूड मेकअप किया है. यहां अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya AmarSanjay Agarwal (@divyaagarwal_official)

इस दौरान एक्ट्रेस ने मैचिंग की हील्स कैरी की है. इस लुक में दिव्या बेहद हॉट दिख रही हैं फैंस उनके इस लुक पर फिदा हो गए हैं. कुछ ही देर में इन तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

इस शो में दिख सकती हैं दिव्या

दिव्या के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं. वेब सीरीज के अलावा एक्ट्रेस कई टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज का भी हिस्सा बनती रहती हैं. फिलहाल कहा जा रहा है कि दिव्या को जल्द ही डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- 19 की उम्र में बोल्डनेस दिखाने के लिए रीम शेख ने खोले शर्ट के सारे बटन, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़