दिव्या खोसला कुमार ने पहली बार दिखाई इतनी बेबाकी, बेडरूम फोटोशूट शेयर कर मचाई सनसनी

एक्ट्रेस और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार ने अपनी फिल्मों से ही नहीं, बल्कि लुक्स के कारण भी खूब लोकप्रियता हासिल की है. अक्सर उनके फोटोशूट्स लोगों का ध्यान आकर्षित करते रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2022, 09:13 PM IST
  • दिव्या खोसला कुमार का नया फोटोशूट चर्चा में है
  • दिव्या फैंस के साथ सोशल मीडिया पर जुड़ी हैं
दिव्या खोसला कुमार ने पहली बार दिखाई इतनी बेबाकी, बेडरूम फोटोशूट शेयर कर मचाई सनसनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्मकार दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) न सिर्फ फिल्में डायरेक्ट करती हैं, बल्कि उन्हें कई फिल्मों में एक्टिंग करते हुए भी देखा जा चुका है. इसके अलावा वह अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. आज दुनियाभर के लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. दिव्या भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करतीं.

दिव्या ने दिखाया सिजलिंग लुक

दिव्या के साथ इंस्टाग्राम के जरिए हमेशा जुड़ी रहती हैं. ऐसे में वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने मंगलवार को अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उनका बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला है. दिव्या का ऐसा अवतार देख फैंस थोडे़ हैरान भी हैं और उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं दिव्या

इन फोटोज में दिव्या को बेड पर लेटे देखा जा रहा है. ब्लैक कलर का हाई थाई स्लिट और डीपनेक गाउन पहने दिव्या ने यहां अपनी बेबाक अदाएं दिखाई हैं. उनके सामने बेड प उनका हैंडबैग, लिपस्टिक और नेटपेंट भी पड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्लैक कलर की हाई हील्स पहनी हैं, उन्होंने रेड लिपस्टिक के साथ न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है.

नजरें नहीं हटा पा रहे फैंस

दिव्या ने पहली बार फैंस को अपना इतना बेबाक अवतार दिखाया है. अब फैंस के बीच उनकी ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. अब तक उनकी इन फोटोज पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 

ट्रेंडिंग न्यूज़