कहीं इस तरह सलमान खान की 'राधे' देखना आपको भी न पड़ जाए भारी, सुपरस्टार ने किया सचेत

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई' आखिरकार सिनेमाघरों के साथ-साथ डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर दस्तक दे चुकी है. इसके बावजूद यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2021, 04:16 PM IST
  • सलमान खान 'राधे' रिलीज के कुछ देर बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई
  • सलमान ने फिल्मों की पाइरेसी को लेकर कडे़ शब्दों में चेतावनी दी है
कहीं इस तरह सलमान खान की 'राधे' देखना आपको भी न पड़ जाए भारी, सुपरस्टार ने किया सचेत

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) लंबे इंतजार के बाद आखिरकार इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज कर दी गई है. कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए यह फिल्म सिनेमाघरों के अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज की गई है.

सलमान खान ने दी चेतावनी

फिल्म की रिलीज के कुछ देर बाद ही इसे ऑनलाइन लीक भी कर दिया गया. ऐसे में अब सलमान फिल्म की चोरी करने वालों को कडे़ शब्दों में चेतावनी भी दे डाली है. 'राधे' की कई पाइरेसी (कॉपीराइट सामग्रियों की चोरी) साइट पर लीक होने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार ने ऐसा करने वालों को साइबर शाखा द्वारा कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है.

पाइरेटेड साइट पर फिल्में देखना अपराध

यह एक्शन-ड्रामा फिल्म चुनिंदा थिएटर्स और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग मंचों जी5, जीप्लेक्स और डीटीएच सेवाओं पर 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन अपलोड कर दिया गया. इस पर निराशा जताते हुए सलमान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और कहा कि किसी पाइरेटेड साइट पर फिल्म देखना गंभीर अपराध है.

इन लोगों पर हो रही है कार्रवाई

सलमान ने कहा, "हमने आपको अपनी फिल्म 'राधे' उचित कीमत 249 रुपये में देखने के लिए दी थी. इसके बजाय पाइरेटेड साइट पर गैरकानूनी रूप से 'राधे' दिखाई जा रही है जो गंभीर अपराध है." सलमान ने बताया कि साइबर शाखा इन अवैध पाइरेटेड साइट के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

दबंग खान ने आगाह करते हुए कहा, "कृपया पाइरेसी में भाग न लें, वर्ना साइबर शाखा आपके खिलाफ भी कार्रवाई करेगी. कृपया समझिए कि साइबर शाखा के की कार्रवाई के साथ आप मुसीबत में फंस जाओगे."

ये भी पढ़ें- मल्लिका दुआ के कोरोना पॉजिटिव माता-पिता की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में करवाना पड़ा भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़