शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की फिर बढ़ी मुश्किलें, अब ED ने दर्ज किया मामला

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ अब ED ने मामला दर्ज कर लिया है. कहा जा रहा है कि जल्द ही उन्हें तलब भी किया जा सकता है. अब इस केस को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 19, 2022, 01:24 PM IST
  • राज कुंद्रा काफी मुश्किलों में दिख रहे हैं
  • राज को पिछले साल गिरफ्तार किया था
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की फिर बढ़ी मुश्किलें, अब ED ने दर्ज किया मामला

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. अब खबर आई है कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. कहा जा रहा है कि ED ने पोर्नोग्राफिक ऐप के मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ यह केस दर्ज किया है.

2021 में गिरफ्तार हुए थे राज

मामला 2021 में मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज कराई गई प्राथमिकी पर आधारित है. फिलहाल ED ने उन्हें तलब नहीं किया है. आरोप हैं कि कुछ विदेशी वित्तीय लेनदेन एंटी-मनी लॉन्ड्रिंग एजेंसी के रडार पर हैं. बता दें कि जुलाई 2021 में राज को पोर्न फिल्में बनाने के लिए गिरफ्तार किया गया था. हालांकि, अब वह जमानत पर बाहर आ चुके हैं.

राज पर लगा था पोर्न रैकेट चलाने का आरोप

2021 में मुंबई पुलिस ने राज पर कथित तौर पर पोर्न रैकेट चलाने का आरोप लगाया था, जो कई देशों में फैला था. यह आरोप लगाया गया है कि इस प्रकार अर्जित धन हवाला चैनल के माध्यम से भारत से बाहर भेजा गया था. ED ने कथित तौर पर मुंबई पुलिस से मामले से संबंधित सभी केस फाइलों को एक्सेस किया है, जिसमें कुछ वित्तीय लेनदेन रिकॉर्ड भी शामिल हैं.

राज की संपत्ति की होगी जांच

जांच एजेंसी अब देश-विदेश में राज की संपत्ति की जांच करेगी. यह उनके और उनकी फर्मो के पिछले 3 से 5 साल के लेनदेन की भी जांच करेगा. ED उस वित्तीय श्रृंखला का पता लगाने की कोशिश करेगा जिसके जरिए पैसा भेजा और प्राप्त किया जा रहा था.

मोबाइल ऐप पर अपलोड होता था अश्लील कंटेंट

आरोप था कि युवा लड़कियों को किसी बहाने से वयस्क फिल्मों में अभिनय करने के लिए मजबूर किया जाता था. अगर लड़कियों ने मना कर दिया तो उन्हें शूटिंग और उनके रहने का पूरा खर्च वहन करने के लिए कहा गया. अश्लील कंटेंट को तब एक मोबाइल ऐप पर अपलोड किया गया था, जिसे बाद में गूगल प्ले स्टोर से हटा दिया गया था.

इस ऐप को कुंद्रा की फर्म द्वारा विकसित किया गया था, लेकिन बाद में यूके स्थित एक फर्म केनरिन को बेच दिया गया, जिसका असली मालिक कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी थे. अन्य मोबाइल ऐप होथित मूवी भी था जिन पर कंटेंट अपलोड किया गया था, सब्सक्राइबर को पोर्न कंटेंट देखने के लिए पैसे देने पड़ते थे.

ये भी पढ़ें- रवि किशन के घर खुशियों ने दी दस्तक, एक्टर ने इस अंदाज में दी जानकारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़