Ek Villain Returns Trailer: दमदार अंदाज में लौटा 'विलेन', ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Ek Villain Returns Trailer: जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. इसी के साथ फिल्म के लिए भी काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2022, 07:46 PM IST
  • दमदार एक्शन करते नजर आए जॉन-अर्जुन
  • 'एक विलेन रिटर्न्स' का दमदार ट्रेलर रिलीज
Ek Villain Returns Trailer: दमदार अंदाज में लौटा 'विलेन', ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

नई दिल्ली: जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टारर 'एक विलेन रिटर्न्स' का ट्रेलर (Ek Villain Returns Trailer) रिलीज हो गया है. हाल ही में फिल्म के कुछ पोस्टर्स जारी किए गए थे. अब फिल्म के जबरदस्त ट्रेलर ने फिल्म के लिए काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. 2014 में रिलीज हुई 'एक विलेन' की सफलता के 8 साल बाद फिल्मकार मोहित सूरी अब नए विलेन्स के साथ फिर दर्शकों के बीच हाजिर है. ट्रेलर में कुछ ऐसा है कि इसे देख अंदाजा ही लग सकता कि फिल्म में विलेन कौन है.

जानिए कैसा है 'Ek Villain Returns' का ट्रेलर

2 मिनट 42 सेकंड के इस ट्रेलर में रोमांस, सस्पेंस और एक्शन का दमदार पैकेज नजर आ रहा है. ट्रेलर कि शुरुआत होती है 8 साल पहले से, जहां पर कहानी खत्म हुई थी. शुरुआत में ही विलेन राकेश महाड़कर (रितेश देशमुख) के बारे में बताते हुए कहा जा रहा है कि आपको लग रहा होगा कि कहानी खत्म हो गई, लेकिन 8 साल बाद एक विलेन रिटर्न्स. इसके बाद एक-एक करके जॉन, अर्जुन, तारा और दिशा के किरदारों की झलक दिखती है.

जॉन, अर्जुन, तारा और दिशा के किरदारों ने किया हैरान

ट्रेलर में चारों ही किरदार इतना सस्पेंस क्रिएट कर रहे हैं कि अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि इसमें असली विलेन कौन है और हीरो कौन. एक तरफ जहां जॉन को फिर से एंग्री यंग मैन के रोल में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

वहीं, अर्जुन कपूर भी बहुत अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं, तारा और दिशा का भी एक ऐसा रूप दिखा है, जो इससे पहले दर्शकों ने कभी नहीं देखा होगा. जॉन और अर्जुन की बीच का एक्शन आपका दिल जीत लेगा.

इस दिन रिलीज होगी 'एक विलेन रिटर्न्स'

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी 'एक विलेन रिटर्न्स' 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस फिल्म को एकता कपूर, टी-सीरीज और बालाजी मोशन पिक्चर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ट्रेलर के रिलीज के बाद अब फिल्म के दर्शकों काफी उत्सुकता बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए जैकलीन फर्नांडिस ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़