एकता कपूर के घर दिखी गणपति समारोह की धूम, मशहूर सितारों का लगा तांता

मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर के घर भी गणपति समारोह का अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है. एकता के घर पर गणपति की मूर्ति आते ही उत्सव की लहरें भी दौड़ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2021, 12:01 AM IST
  • एकता कपूर के गणपति समारोह का आयोजन हुआ
  • एकता के घर इस दौरान मशहूर सितारों का तांता लगा
एकता कपूर के घर दिखी गणपति समारोह की धूम, मशहूर सितारों का लगा तांता

नई दिल्ली: इन दिनों पूरे देश में गणपति समारोह की धूम देखने को मिल रही है. सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियां भी बप्पा की भक्ति के रंग में रंगी हुई दिख रही हैं. लगभग सभी बॉलीवुड और टीवी सितारों ने अपने घर में बप्पा की स्वागत किया है. वहीं, मशहूर निर्माता-निर्देशक एकता कपूर के घर भी गणपति समारोह का अलग ही माहौल देखने को मिल रहा है.

एकता के घर पहुंचे सितारे

एकता कपूर भी पूरे जश्न के मूड में हैं और घर पर गणपति की मूर्ति लाते ही उनमें से उत्सव की लहरें निकल रही हैं. प्रसिद्ध टेलीविजन निमार्ता ने गणेश उत्सव के लिए उद्योग से अपने बहुत करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया था जो उनके घर पर गणपति दर्शन के लिए आए थे.

इन सितारों का लगा तांता

इसमें सुजैन खान, क्रिस्टल डिसूजा, अनीता हसनंदानी, पति रोहित रेड्डी और बेटे आरव, नीलम कोठारी सोनी, करिश्मा तन्ना, करण पटेल, पत्नी अंकिता भार्गव, पटकथा लेखक मुश्ताक शेख, रिद्धि डोगरा, परवीन डबास और पत्नी प्रीति झंगियानी और सनाया ईरानी जैसे कई टेलीविजन और बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए. ये सभी ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आए. वहीं, एकता बेज कलर के सूट में दिखीं.

एकता ने बेटे के साथ शेयर की फोटो

हाल ही में एकता ने बेटे रवि के साथ अपनी इन-हाउस पूजा की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनके घर को फूलों से सजा देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@ektarkapoor)

उन्होंने लिखा, 'गणपति बप्पा मोरया. नई शुरुआत के लिए और समृद्धि के देवता हम सभी को आशीर्वाद दें. ओम गणपतय नम:'

मुश्ताक शेख ने शेयर की फोटो

स्क्रीनराइटर मुश्ताक शेख ने भी एकता के साथ सभी दोस्तों की एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. अब एकता के घर गणपति समारोह के इस जश्न की धूम यूजर्स के बीच काफी चर्चा में है. दूसरी ओर, सितारों के ट्रेडिशनल लुक भी सुर्खियां बटोर रहे है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़