Emraan Hashmi ने किया खुलासा, बताया आखिर क्यों भारतीय Horror movie नहीं हो पाती है हिट

इमरान हाशमी ने कहा कि हॉरर फिल्मों को लेकर रिसर्च कम की जाती है, यह भी इस तरह की कम फिल्म बनने की एक वजह है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 09:03 AM IST
  • अभिनेता इमरान हाशमी की नई फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार
  • फैंस बेसब्री से सिनेमाघर के पर्दे पर फिल्म आने का कर रहे हैं इंतजार
Emraan Hashmi ने किया खुलासा, बताया आखिर क्यों भारतीय Horror movie नहीं हो पाती है हिट

नई दिल्ली: अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की आने वाली फिल्म 'डायब्बुक: द कर्स इज रियल' (New horror movie) रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने बताया कि भारत में हॉरर फिल्मों की गति अन्य शैलियों की तरह क्यों नहीं है.

इमरान ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा कि ऐसा इसलिए है, क्योंकि यहां लोग इस शैली में कम काम करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने माना कि हॉरर फिल्मों को लेकर रिसर्च कम की जाती है, यह भी इस तरह की कम फिल्म बनने की एक वजह है. इमरान का मानना है कि बहुत से फिल्म निमार्ता कुछ नया और अलग करने की हिम्मत नहीं कर पाते हैं, लेकिन जिस दिन से ये सब अच्छा किया जाएगा तो ये फिल्में भी हिट होने लगेंगी.

जानें किस फिल्म का रीमेक है 'डायब्बुक: द कर्स इज रियल'
'डायब्बुक: द कर्स इज रियल' फिल्म इमरान की अपनी पसंदीदा शैली में वापसी का प्रतीक है क्योंकि वह निकिता दत्ता और मानव कौल के साथ प्रमुख भूमिकाओं में फिल्म का नेतृत्व करते नजर आएंगे. जय के. द्वारा अभिनीत यह फिल्म ब्लॉकबस्टर मलयालम फिल्म 'एजरा' की आधिकारिक रीमेक है. इस फिल्म के लिए टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियो ने फिल्म के निर्माण के लिए हाथ मिलाया है.

ये भी पढ़ें- Sooryavanshi: पहला सॉन्ग हुआ रिलीज, अक्षय ने अजय-रणवीर संग किया 'आइला रे आइला'

इमरान हॉरर फिल्म में अभिनय क्यों करना चाहते हैं?
यह पूछे जाने पर कि वह फिर से एक हॉरर फिल्म में अभिनय क्यों करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि 'राज' के बाद मैं इस शैली से विराम लेना चाहता था, लेकिन 'डायब्बुक' की कहानी और जिस तरह से जय ने इस कहानी का निर्माण किया है, उससे पता है कि वह वास्तव में हॉरर शैली को नया रूप देने के लिए उत्साहित हैं. इमरान ने कहा, 'मैं इस शैली में फिर से काम करना चाहता था. 'डायब्बुक' 29 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है.'

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर का दिखेगा फिर अनोखा अवतार, देश के सैनिकों को समर्पित होगी नई कहानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़