क्या ईशा गुप्ता ने करवा ली प्लास्टिक सर्जरी? लुक में आया ऐसा बदलाव, पहचानना हो गया मुश्किल

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की अदाएं किसी को भी उनका दीवाना बना लेती हैं. हालांकि, इन दिनों वह काफी अलग और बदले हुए लुक्स में दिखाई दे रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 23, 2021, 09:32 PM IST
  • ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी तस्वीरों में बदली हुई दिख रही हैं
  • ईशा सोशल मीडिया पर हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं
क्या ईशा गुप्ता ने करवा ली प्लास्टिक सर्जरी? लुक में आया ऐसा बदलाव, पहचानना हो गया मुश्किल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा से ही अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. ईशा अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर अपनी पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. चाहने वाले भी उनकी अदाओं पर दिल हार बैठते हैं. हालांकि, इस बार ईशा अपने बदले हुए लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

काफी अलग और खूबसूरत दिख रही हैं ईशा

दरअसल, पिछले कुछ समय से ईशा अपनी कई बोल्ड पिक्स फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. इन तस्वीरों में वह काफी अलग दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Guupta (@egupta)

यहां उन्हें देखकर ऐसा रहा है कि उन्हें अपना लुक बदलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. हालांकि, फिल्मी एक्ट्रेस के लिए अपनी स्किन को निखारने के लिए और खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती हैं.

फैंस ने की काइली जेनर से तुलना

अब ईशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. फैंस इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. वहीं एक फैन ने ईशा की तुलना काइली जेनर से भी कर डाली.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Guupta (@egupta)

फैन ने लिखा, 'एक पल को तो ऐसा लगा कि काइली जेनर है.' वैसे, इन तस्वीरों में ईशा को बेशक पहचानना थोड़ा मुश्किल हो गया है, लेकिन यहां वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

कई फिल्मों में दिख चुकी हैं ईशा

गौरतलब है कि ईशा अपने स्टाइलिश लुक के अलावा फिटनेस को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. बता दें कि ईशा को बॉलीवुड में 'जन्नत 2', 'राज 2', 'रुस्तम', 'कमांडो 2' और 'बादशाहो' जैसे कई बेहतरीन फिल्मों में देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने कर दी ऐसी हरकत, अब सुननी पड़ रही है लोगों की खरी-खोटी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़