बोल्डनेस छोड़ ईशा गुप्ता ने कैरी किया ट्रेडिशनल लुक, फिर किया मदहोश

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2021, 04:37 PM IST
  • इस दिवाली पर देसी गर्ल बनीं ईशा
  • कातिल अदाएं देख दीवाने हुए फैंस
बोल्डनेस छोड़ ईशा गुप्ता ने कैरी किया ट्रेडिशनल लुक, फिर किया मदहोश

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा ही किसी न किसी कारण फैंस के बीच छाई रहती हैं. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों फैंस का दिल जीता ही है, इसके अलावा लोग उनके बोल्ड अवतार को देख दिल हार बैठते हैं. ईशा आज जिस मुकाम पर है, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं ईशा 

बेशक ईशा ने पिछले काफी वक्त से फिल्म जगत से दूरी बना ली हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर ही देती हैं. हालांकि इस बार ईशा ने अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस को मदहोश कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- 'भाभी जी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे को मिला बड़ा ऑफर, पहली बार दिखाएंगी अलग अवतार

ईशा ने कैरी किया ट्रेडिशनल लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा (Esha Gupta) अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस बार ईशा ने बोल्डनेस छोड़ ट्रेडिशनल लुक कैरी किया है. 

डार्क ग्रे और रेड कलर की साड़ी में दिखीं ईशा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ईशा ने डार्क ग्रे और रेड कलर की साड़ी पहनी है और इसके साथ ही उन्होंने मैचिंग जूलरी कैरी की हुई है. अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने बालों में गजरा और माथे पर काली बिंदी लगाई हुई है. एक्ट्रे की झुकी निगाहें फैंस को मदहोश कर रही हैं. 

दिवाली के लिए ईशा ने चुराई मां की साड़ी 

ईशा ने इन फोटोज को शेयर कर बताया कि ये साड़ी उनकी मां की है. तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मां की साड़ी चुराई, दिवाली के लिए'. एक्ट्रेस का ये पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है. फैंस भी इन तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

'इनविजिबल वुमन' में आएंगी नजर 

खैर, वर्क फ्रंट की बात करें ईशा हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'नकाब' में पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आयी हैं. अब वह जल्द ही 'इनविजिबल वुमन' (Invisible Woman) वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढ़ें- रानी मुखर्जी हुईं न्यूकमर एक्ट्रेस शर्वरी की फैन, बांधे तारीफों के पुल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़