बालकनी में टॉपलेस हुईं ईशा गुप्ता, दिए बेहद बोल्ड पोज

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बालकनी में बेहद बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2021, 07:18 PM IST
  • ईशा गुप्ता ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
  • ईशा की इन तस्वीरों ने मचाई सनसनी
बालकनी में टॉपलेस हुईं ईशा गुप्ता, दिए बेहद बोल्ड पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा ही किसी न किसी कारण फैंस के बीच छाई रहती हैं. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों फैंस का दिल जीता ही है, इसके अलावा लोग उनके बोल्ड अवतार को देख दिल हार बैठते हैं. ईशा आज जिस मुकाम पर है, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं ईशा 

बेशक ईशा ने पिछले काफी वक्त से फिल्म जगत से दूरी बना ली हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर ही देती हैं. इस बार भी ईशा अपने हॉट लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

ये भी पढ़ें- एक बाद एक फिल्में साइन कर रहे हैं अर्जुन कपूर, अब शेयर किया नया पोस्टर

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बालकनी में बेहद बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है.

ईशा ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इन तस्वीरों में ईशा सेमी न्यूड नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने एक साथ अपनी तीन फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह बालकनी में खड़ी होकर ग्लैमरस पोज दे रही हैं. फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने सिर्फ जींस पहन रखी है बाकी ऊपर से वो पूरी तरह न्यूड हैं. 

ईशा ने दिए एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज

हालांकि एक्ट्रेस के किसी भी फोटो में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है. तीनों ही फोटोज बैक से ली गई हैं जिनमें ईशा का हॉट फिगर दिख रहा है. फोटोज शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा, ‘आज को प्यार करो और कल को प्यार करो’. वैसे बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि ईशा ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की हो, वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं. 

ये भी पढ़ें- पहली बार इतनी बोल्ड दिखीं आदित्य नारायण की पत्नी, पानी में लगाई आग

'इनविजिबल वुमन' में आएंगी नजर 

खैर, वर्क फ्रंट की बात करें ईशा हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'नकाब' में पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आयी हैं. अब वह जल्द ही 'इनविजिबल वुमन' (Invisible Woman) वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़