बोल्डनेस छोड़ ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं ईशा गुप्ता, सबको किया हैरान

ईशा गुप्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ग्रे साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2021, 06:19 PM IST
  • ईशा ने संस्कारी लुक से सबको किया हैरान
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की तस्वीरें
बोल्डनेस छोड़ ट्रेडिशनल अवतार में दिखीं ईशा गुप्ता, सबको किया हैरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया साइट्स पर छाई रहती हैं. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों फैंस का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनके ग्लैमरस अवतार के दीवाने रहते हैं. 

ईशा की झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं फैंस  

बेशक ईशा ने पिछले काफी वक्त से फिल्म जगत से दूरी बना ली हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान हाई कर ही देती हैं. हालांकि इस बार ईशा ने अपने ट्रेडिशनल लुक से सभी को हैरान कर दिया है. ईशा आज जिस मुकाम पर है, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- जाह्ववी कपूर ने फिर दिखाया ग्लैमरस अवतार, पिंक शॉर्ट ड्रेस में बरपाया कहर

ग्रे साड़ी में दिखीं ईशा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

ईशा ने फिर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बिकिनी, मोनोकिनी या बोल्ड ड्रेस में नहीं बल्की साड़ी में नजर आ रही हैं. ईशा गुप्ता (Esha Gupta Photos) को यूं साड़ी में देखकर उनके फैंस भी हैरान हो गए हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ग्रे साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

यूं किया लुक को कंप्लीट

ईशा ने एक साथ बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग दिलकश पोज देती नजर आ रही हैं. अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप, चोकर और मैचिंग ईयररिंग्स पहने हुए हैं. हेयरस्टाइल की बात करें तो, अपने लुक को ट्रेडिशनल टच देने के लिए उन्होंने बन बनाया हुआ है. ईशा सोफे पर बैठकर कभी अकेले तो कभी अपने पेट डॉग के साथ पोज दे रही हैं. 

तस्वीर देख फैंस हुए हैरान 

ईशा की तस्वीरों को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं. फैंस यहां उनकी तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. खैर, वर्क फ्रंट की बात करें ईशा हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'नकाब' में पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आयी हैं. अब वह जल्द ही 'इनविजिबल वुमन' (Invisible Woman) वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- अर्जुन ने मलाइका संग कबूल किया रिश्ता, रोमांटिक फोटो शेयर कर बरसाया प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़