ईशा गुप्ता ने शेयर की बाथरूम फोटो, तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. पिछले कुछ वक्त से ईशा अपने सुपर बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2022, 01:51 PM IST
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं ईशा
  • एक्ट्रेस ने फिर दिखाया सेक्सी और हॉट अंदाज
ईशा गुप्ता ने शेयर की बाथरूम फोटो, तोड़ दी बोल्डनेस की सारी हदें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बेशक कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह जरूर हासिल कर ली है. ईशा पिछले कुछ वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं. हालांकि इसके बावजूद भी वह खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं. इसकी एक खास वजह है ईशा का बोल्ड अवतार. उन्होंने पिछले कुछ दिनों में अपने बोल्ड लुक्स से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. हर दिन वह अपनी ही हदें पार करती नजर आ रही हैं. 

ईशा ने शेयर किया बाथरूम लुक

वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. पिछले कुछ वक्त से ईशा अपने सुपर बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं. अब उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर कर है, जिसे देखने के बाद लोगों के पसीने छूट गए हैं. 

ईशा की तस्वीर देख छूटे पसीने

दरअसल, ईशा इस बार इंटरनेट का पारा बढ़ाने के लिए ईशा ने बाथरूम लुक शेयर किया है. इसमें उन्हें फोन से मिरर सेल्फी खींचते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर में ईशा इतनी ज्यादा हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं कि फैंस के पसीने छूट गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

उन्होंने इस सेल्फी को बाथरूम में क्लिक किया है. फोटो में ईशा व्हाइट कलर की बेहद डीपनेक ब्रालेट पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने स्काईब्लू ट्राउजर पेयर किया है. 

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

लुक को और ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए ईशा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है. कानों में गोल्डन ईयररिंग्स उनके लुक पर चार चांद लगा रहे हैं.

कुछ ही देर में इस फोटो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं और न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम सेलेब्स खूब कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. ईशा की बोल्डनेस देख हर कोई हैरान है. 36 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. 

वेब सीरीज 'आश्रम 3' में आएंगी नजर

वहीं, ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही वेब सीरीज 'आश्रम 3' में नजर आने वाली हैं. बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज के तीसरे पार्ट के लिए दर्शक काफी एक्साइटिड हैं. इसके अलावा वह काफी वक्त से अपनी अगली फिल्म 'देसी मैजिक' को लेकर चर्चा हैं. इसके अलावा उन्हें 'हेरा फेरी 3' में भी देखा जा सकता है. लंबे वक्त से फैंस उन्हें पर्दे पर फिर से देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. 

ये भी पढे़ं- नहीं थम रही भारती सिंह को मुश्किलें, अब अल्पसंख्यक आयोग ने मांगी रिपोर्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़