हॉलीवुड एक्ट्रेस का बड़ा आरोप, ये सिंगर नींद में करता था उनका रेप

हाल ही में हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर इवान रेशेल वुड ने अपने साथ हुए रेप का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उन्हें नींद की हालत में बलात्कार किया जाता था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 8, 2022, 12:58 PM IST
  • इवान रेशेल ने मर्लिन मैनसून पर गंभीर आरोप लगाए हैं
  • इवान और मर्लिन 2007 में रिलेशनशिप में हुआ करते थे
हॉलीवुड एक्ट्रेस का बड़ा आरोप, ये सिंगर नींद में करता था उनका रेप

नई दिल्ली: हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस इवान रेशेल वुड (Evan Rachel Wood) ने हाल ही में मर्लिन मैनसून (Marilyn Manson) पर रेप जैसे कई आरोप लगाए हैं. इवान रेशेल ने यह खुलासे 2 भाग में बनी डॉक्यूमेंट्री 'फीनिक्स राइजिंग' में किए हैं. इस सीरीज का पहला भाग 15 मार्च को टेलीकास्ट होने वाला है. इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि 2011 में वह मर्लिन के बच्चे की मां बनने वाली थीं.

नशे की हालत में करते थे रेप

इवान का कहना है कि जब वह 18 साल की थीं, तब वह 37 साल के मैनसून को डेट कर रही थीं. उन्होंने सिंगर पर आरोप लगाया है कि वह उन्हें ड्रग्स देते हैं और नशे की हालत में उनका रेप करते थे. इसके अलावा इवान रेशेल ने बताया कि 2011 में वह मिनी सीरीज 'मिल्ड्रेड पियर्स' में काम कर रही थीं. उस समय वह प्रेग्नेंट थीं लेकिन तब उनका गर्भपात हो गया.

नशे की हालत को अवसर मानते थे मैनसून

इवान का कहना है कि मैनसून ने 3 साल से भी ज्यादा चले रिलेशनलशिप के बाद एक बार उनसे सगाई भी की थी. एक्ट्रेस का कहना है कि वह आत्महत्या तक करने की कोशिश कर चुकी हैं.

उन्होंने इस डॉक्यूमेंट्री में बताया कि जब वह मैनसून के साथ रिलेशनशिप में थीं तो वह उन्हें ड्रग्स और स्लीपिंग पिल्स देकर उनके साथ रेप करते थे. वह एक्ट्रेस की नशे की हालत को अपने लिए अवसर मानते थे.

म्यूजिक वीडियो में हुआ था रेप

इस डॉक्यूमेंट्री में इवान रेशेल ने यह भी बताया कि 2007 में मैनसून ने अपने म्यूजिक वीडियो 'हार्ट शेप ग्लासेज' में फिल्माए सेक्स सीन में सच में उनका रेप किया था. इवान के अनुसार, उन्हें नशीले पदार्थ दिए गए थे और उस स्थिति में वह मैनसून को रोकने में भी असमर्थ थीं.

2007 में हुआ था रिश्ते का खुलासा

गौरतलब है कि 2007 में मैनसून और इवान का रिश्ता दुनिया के सामने आया था. तब सिंगर 38 साल के साथ और इवान सिर्फ 19 साल की. इसके बाद 2010 में दोनों अलग हो गए और आखिरकार इवान रेशेन ने 2021 में अपने इस रिश्ते की ऐसी कहानियां बताईं कि लोग दंग रह गए.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने किया हॉलीवुड का रुख, गैल गैडॉट के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़