फरहान अख्तर ने दिखाया ट्रांसफोर्मेशन लुक, इस तरह हुए 'तूफान' के लिए तैयार

फरहान अख्तर को इंडस्ट्री में बेहतरीन कलाकारों में से एक माना जाता है. वह किसी भी तरह के किरदार में आसानी से खुद को ढाल लेते हैं. उनकी यही शिद्दत फिल्म 'तूफान' के लिए भी नजर आई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2021, 07:23 PM IST
  • फरहान अख्तर को 'तूफान' में बेहद पसंद किया गया है
  • फरहान ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत भी की थी
फरहान अख्तर ने दिखाया ट्रांसफोर्मेशन लुक, इस तरह हुए 'तूफान' के लिए तैयार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) पिछले कुछ समय से अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तूफान' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फरहान ने अपनी इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है, जो फिल्म में भी साफतौर पर देखी जा सकती है. अब फरहान ने बताया है कि उन्होंने कैसे खुद को फिल्म के लिए फिट किया था.

फरहान ने शेयर किया ट्रांसफोर्मेशन लुक

एक्टर ने सोमवार को सोशल मीडिया पर 'तूफान' में अपनी भूमिका की तैयारी की एक झलक साझा की है. अभिनेता ने फिल्म में अपने किरदार अजीज अली के लिए 69 किलो से 85 किलो वजन के उतार-चढ़ाव की तस्वीरें साझा की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

फरहान ने इंस्टाग्राम पर फिल्म में उनके लुक के पीछे की टीम को टैग करते हुए लिखा, अज्जू उर्फ अजीज उर्फ तूफान के कई आकार. 18 महीने की अथक मेहनत और मांसपेशियों का दर्द. पर्दे के पीछे के सितारे, समीरजौरा, आनंद, और नेल्पट.'

फरहान ने दिखाए अलग-अलग अवतार

तस्वीर के पोस्ट में, फरहान ने वजन के पैमाने पर उल्लिखित भिन्नताओं के साथ-साथ क्रमश: 69.8, 85, 76.9 किलो वजन के साथ अलग-अलग शरीर के आकार में तीन शर्टलेस लुक में दिखाई दे रहे हैं. फरहान अख्तर द्वारा अपनी परिवर्तन तस्वीरें पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों बाद, उन्हें बॉलीवुड से कई टिप्पणियां मिलीं.

मशहूर हस्तियों ने किए खूब कमेंट्स

अब उनका यह ट्रांसफोर्मेशन काफी वायरल हो रहा है. सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि मशहूर हस्तियां भी इस पर खूब कमेंट्स कर रही हैं. अभिनेता ऋतिक रोशन ने लिखा, 'यार, 69 से 85' एक्ट्रेस और मॉडल अनुषा दांडेकर ने टिप्पणी की, 'वाह'. सिद्धांत चतुवेर्दी, दर्शन कुमार, इमाद शाह, साइरस साहूकार ने इमोजी के साथ कमेंट किया.

फिल्म में नजर आए ये सितारे

गौरतलब है कि हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुआ स्पोर्ट्स ड्रामा 'तूफान' राकेश ओम प्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है. फिल्म में मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) को फरहान के साथ लीड रोल में देखा जा रहा है. इनके अलावा परेश रावल (Paresh Rawal) भी अहम भूमिका में दिखे हैं. उन्होंने फरहान के कोच का किरदार निभाया है.

ये भी पढ़ें- निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को दी इतनी महंगी शराब, कीमत सुनकर ही चढ़ जाएगा नशा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़