फरहान अख्तर की 'तूफान' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन दस्तक देगी फिल्म

फरहान अख्तर जल्द ही 'तूफान' के साथ एक बार फिर से अपने चाहने वालों के बीच हाजिर हो रहे हैं. अब उनकी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का दमदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 30, 2021, 07:06 PM IST
  • फरहान अख्तर की 'तूफान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • फरहान के फैंस उनकी फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं
फरहान अख्तर की 'तूफान' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन दस्तक देगी फिल्म

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता, लेखक और निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) जब भी पर्दे पर उतारते हैं तो अपने साथ कुछ शानदार ही लेकर आते हैं. अब पिछले काफी समय से वह अपनी आगामी बॉक्सिंग ड्रामा फिल्म 'तूफान' को लेकर चर्चा में हुए हैं. कुछ वक्त पहले ही उनकी इस फिल्म के पोस्टर्स सामने आए थे, जिन्होंने दर्शकों के बीच काफी बेचैनी बढ़ा दी थी. अब आखिरकार फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

फरहान ने जारी किया ट्रेलर

फरहान ने बुधवार को अपनी 'तूफान' का ट्रेलर साझा किया. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'तूफान' आ गया है, क्या आप तैयार हैं? 'तूफान' का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 16 जुलाई को वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी.' इस ट्रेलर के बाद से ही फैंस फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.

दमदार है फिल्म का ट्रेलर

ट्रेलर से यह स्पष्ट है कि फिल्म डोंगरी के एक गुंडे अजीज अली (फरहान अख्तर) के बारे में है, जो एक बॉक्सर के रूप में सफलता पाता है, और केवल एक गलती से सबकुछ खो देता है. फिल्म ड्रामा पैदा करती है, क्योंकि अजीज सभी बाधाओं के खिलाफ वापसी करने की कोशिश करता है.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

फिल्म में फरहान के साथ मृणाल ठाकुर को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. इन दोनों के अलावा फिल्म में परेश रावल को भी अहम किरदार में देखा जाने वाला है. वह अजीज के कोच के रूप में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- मंदिरा बेदी ने उठाई पति की अर्थी, इस मंजर को देख भर आएंगी आंखें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़