जानिए क्यों प्रतीक गांधी के लिए बेहद खास है 'भवई', एक्टर ने खुद किया खुलासा

प्रतीक गांधी अपनी आगामी फिल्म भवई (Bhavai) की रिलीज के लिए तैयार हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर ये फिल्म उनके लिए इतनी खास क्यों है?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2021, 04:05 PM IST
  • 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
  • बड़े पर्दे पर शुरुआत कर रहें हैं प्रतीक गांधी
जानिए क्यों प्रतीक गांधी के लिए बेहद खास है 'भवई', एक्टर ने खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: वेब सीरीज 'स्कैम 1992' (Scam 1992) में हर्षद मेहता के किरदार से रातों-रात स्टार बने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बने हुए हैं. अपने अभिनय से करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले प्रतीक इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘Bhavai’ (भवई) को लेकर फैंस के बीच छाए हुए हैं. 

इसलिए प्रतीक के लिए खास है ये फिल्म

प्रतीक गांधी अपनी आगामी फिल्म भवई (Bhavai) की रिलीज के लिए तैयार हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर ये फिल्म उनके लिए इतनी खास क्यों है?. बातचीत के दौरान एक्टर ने कहा कि 'यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है क्योंकि उन्हें मंच पर प्रदर्शन करने को मिला है, जो उन्हें पसंद है और लगभग 16 वर्षों से वह यही कर रहे हैं'.

रोमांटिक रोल में नजर आएंगे प्रतीक 

प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) को इस फिल्म में एक लंबा मोनोलॉग करते देखा जाएगा. इस फिल्म के जरिए प्रतीक पहली बार रोमांटिक रोल में नजर आएंगे. बता दें कि पिछले कुछ दिनों फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. 

ये भी पढ़ें- नुसरत जहां के बच्चे के पिता का नाम आया सामने, बर्थ सर्टिफिकेट ने खोला बड़ा राज

हाल ही में बदला गया है फिल्म का नाम 

दरअसल, फिल्म के ट्रेलर में कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया गया था, जिनसे विवाद खड़ा होता दिख रहा था. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म के रिलीज से पहले मंगलवार को एक बयान जारी कर घोषणा कि थी कि अब इस फिल्म का नाम रावण लीला से बदलकर ‘Bhavai’ (भवई) कर दिया गया है. अब ये फिल्म ‘रावण लीला’ नहीं बल्कि ‘Bhavai’ के नाम से रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- ‘खो गए हम कहां’ का टीजर हुआ रिलीज, पहली बार 'गली बॉय' के साथ धमाल मचाएंगी अनन्या पांडे

प्रतीक गांधी इस फिल्म से बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत कर रहें हैं. आपको बता दें कि ये फिल्म 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़