आखिरकार सपना चौधरी ने अपनी शादी की तारीख का किया खुलासा, इस दिन रचाई थी सीक्रेट वेडिंग

हरियाणा की मशूहर डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2021, 09:16 AM IST
  • सपना चौधरी ने बताई शादी की तारीख
  • वीर साहू को इस नाम से पुकारती हैं एक्ट्रेस
आखिरकार सपना चौधरी ने अपनी शादी की तारीख का किया खुलासा, इस दिन रचाई थी सीक्रेट वेडिंग

नई दिल्ली: हरियाणा की मशूहर डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. सपना का अलबम सॉन्ग हमेशा चर्चा में बना रहता है तो वहीं एक्ट्रेस अपने डांस की वीडियोज भी सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना साल 2020 में मां बनीं, जिसके बाद उन्होंने शादी का खुलासा किया लेकिन उनके फैंस को अब तक यह नहीं पता था कि सपना से शादी कब रचाई. आखिरकार एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तारीख बताई है. हाल ही में सपना ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनिथिंग' सेशन रखा था जिसमें उनके फैंस ने कई तरह के सवाल किए.

ये भी पढ़ें-भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस पाखी हेगड़े के हाथ लगी साउथ की बड़ी बजट फिल्म.

इस दौरान एक यूजर ने सपना से उनकी मैरिज डेट पूछ ली जिस पर उन्होंने 20 जनवरी, 2020 बताया. बता दें कि 4 अक्टूबर को सपना ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया था, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी. दरअसल इससे पहले सपना ने अपनी शादी को सभी से छिपाकर रखा था लेकिन बेबी के जन्म के बाद एक्ट्रेस ने एक्टर वीर साहू के साथ अपनी शादी को सार्वजनिक किया था.

ये भी पढ़ें-फेसबुक पर गलत पोस्ट करना 'शहंशाह' को पड़ा भारी, यूजर्स ने लगा दी क्लास.

वहीं 'आस्क मी एनिथिंग' में एक यूजर ने सपना से पूछा कि वह अपने पति को क्या कहकर बुलाती हैं तो उस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया पति. इसी सेशन के दौरान सपना ने अपने फैंस से यह भी वादा किया है कि वह जल्द ही अपने बेटे से सभी को मिलवाएंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़