बादशाह के गाने में धमाल मचाएगा ये पूर्व IAS अधिकारी, अलग होगा अंदाज

रैपर बादशाह ने अपने फैंस के बीच हंगामा मचाने की पूरी तैयारी कर ली है. खास बात तो यह है कि इस गाने में उनके साथ पूर्व आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह दिखाई दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2021, 10:44 PM IST
  • बादशाह के गाने में इस बार पूर्व IAS ऑफिसर दिखे हैं
  • अभिषेक सिंह का स्लो स्लो गाना आज रिलीज हो गया है
बादशाह के गाने में धमाल मचाएगा ये पूर्व IAS अधिकारी, अलग होगा अंदाज

नई दिल्ली: मशहूर रैपर बादशाह ने अपने गानों से हमेशा ही फैंस के बीच धमाल मचाया है. बादशाह के चाहने वालों के उनके गानों का हमेशा ही बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक फिर से रैपर ने अपने फैंस के बीच हंगामा मचाने की पूरी तैयारी कर ली है. खास बात तो यह है कि इस गाने में उनके साथ पूर्व आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह दिखाई दे रहे हैं.

बादाशह और सीरत कपूर संग दिखे अभिषेक सिंह

आईएएस अधिकारी से अभिनेता बने अभिषेक सिंह ने रैपर बादशाह और सीरत कपूर के साथ मिलकर एक नया म्यूजिक वीडियो बनाया है, जिसे 'स्लो स्लो' टाइटल दिया गया है.

गाने के लिए काफी उत्साहित हैं अभिषेक

अपने इस गाने को लेकर अभिषेक भी काफी उत्साहित हैं. उन्होंने साझा किया, "इस तरह के ऊजार्वान और खूबसूरत सॉन्ग 'स्लो स्लो' का हिस्सा बनना अद्भुत है. यह तीसरा वीडियो है जिसे मैंने शूट किया है और मुझे यह अनुभव पसंद आ रहा है! बादशाह एक प्रिय मित्र है और मैं उनके साथ सहयोग कर रहा है."

मंगलवार को रिलीज हुआ गाना

अभिषेक ने आगे कहा, "यह वास्तव में एक सम्मान है. हमें पूरा विश्वास है कि फुट-टैपिंग गाने और इसका मजेदार वीडियो दुनियाभर के संगीत प्रेमियों को पसंद आएगा." बता दें कि यह गाना मंगलवार को रिलीज किया गया है और यह सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें- Katrina-Vicky Wedding: कटरीना और विक्की की शादी के लिए राजस्थान पहुंचीं फिल्मी हस्तियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़