Gangubai Kathiawadi: कैमियो के लिए अजय ने वसूले इतने करोड़ रुपये, आलिया की फीस उड़ा देगी होश

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियाड़ी' के लिए कलाकारों की मेहनत साफ देखने को मिल रही है. वहीं, इसके लिए उन्होंने करोड़ों रुपये फीस भी चार्ज की है. फिल्म में अजय को कैमियो रोल में देखा जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2022, 01:01 PM IST
  • 'गंगूबाई काठियाड़ी' के लिए दर्शकों की उत्सुकता ही अलग है
  • फिल्म के लिए पूरी स्टार कास्ट ने मोटी फीस भी वसूली है
Gangubai Kathiawadi: कैमियो के लिए अजय ने वसूले इतने करोड़ रुपये, आलिया की फीस उड़ा देगी होश

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लीड रोल वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) आखिरकार लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर का ही दर्शकों की बेसब्री बढ़ा चुका था. लेकिन इसी के साथ इन दिनों फिल्म की स्टार कास्ट की फीस को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है.

इसे आलिया के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है, जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. फिल्म में उनके अलावा सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) को भी अहम किरदार में देखा जा रहा है. हालांकि, उन्होंने कैमियो रोल निभाया है. वहीं, हुमा कुरैशी, शांतनु महेश्वरी और विजय राज जैसे सितारों ने भी फिल्म में दमदार अंदाज दिखाया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इन सभी कलाकारों ने इसके लिए मोटी रकम भी वसूली है.

आलिया भट्ट

फिल्म में कमाठीपुरा की क्वीन गंगूबाई का किरदार निभाने वाली आलिया भट्ट ने अपने इस रोल के लिए कड़ी मेहनत की है. उन्होंने कई तरह से खुद को इसमें ढालने के लिए बदलाव किए है.

ऐसे में कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपये फीस ली है.

अजय देवगन

'गंगूबाई काठियाड़ी' में अजय देवगन को रहीम लाला के रोल में देखा जा रहा है. फिल्म में उन्होंने कैमियो रोल ही निभाया है. लेकिन इस छोटी सी भूमिका में भी उन्होंने दर्शकों का खूब दिल जीता है.

वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबित अजय ने इस किरदार के लिए करीब 11 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं.

शांतनु महेश्वरी

छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत करने वाले चॉकलेटी बॉय शांतनु ने इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया है. फिल्म में उन्हें आलिया के साथ रोमांस करते देखा जा रहा है.

उन्होंने इस रोल के लिए 50 लाख रुपये फीस ली है.

हुमा कुरैशी

हुमा हर तरह के किरदारों में खुद को बखूबी ढालने के लिए जानी जाती हैं. इस फिल्म में भी उन्होंने एक स्पेशल रोल निभाया है. रिपोर्ट्स की माने तो हुमा ने फिल्म के लिए 2 करोड़ रुपये फीस ली है.

विजय राज

फिल्म में विजय को एक ट्रांसजेंडर रजियाबाई के किरदार में देखा जा रहा है. खबरों की माने तो इस चुनौतिपूर्ण भूमिका को पर्दे पर उतारने के लिए उन्होंने 1:50 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है.

सीमा पाहवा

दिग्गज अदाकारा सीमा ने इस फिल्म में भी अपनी जबरदस्त अदाकारी से सभी का दिल जीता है. उन्हें सपोर्टिंग लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है. खबरों की माने तो सीमा ने फिल्म के लिए 20 लाख रुपये फीस ली है.

ये भी पढ़ें- 'भाबी जी घर पर हैं' को मिली नई अनीता भाभी, इस बोल्ड एक्ट्रेस ने किया नेहा पेंडसे को रिप्लेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़