गौहर खान ने दिए निजी सवालों के तीखे जवाब, बताया कब बनेंगी मां

गौहर खान को इंडस्ट्री में उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस किसी भी तरह के सवाल का जवाब देने से कभी पीछे नहीं हटती. अब बार फिर से गौहर ने अपने जवाबों से लोगों की बोलती बंद की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 4, 2021, 05:13 PM IST
  • गौहर खान ने हाल में कुछ निजी सवालों के जवाब दिए हैं
  • गौहर को इंडस्ट्री में उनकी बेबाकी के लिए जाना जाता है
गौहर खान ने दिए निजी सवालों के तीखे जवाब, बताया कब बनेंगी मां

नई दिल्ली: बॉलीवुड और छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने हमेशा ही अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. इसके अलावा गौहर ने अपनी दिलकश अदाओं का भी फैंस पर खूब जादू चलाया है. सिर्फ इतना ही नहीं, गौहर अपनी हाजिर जवाबी और निजी जिंदगी के कारण भी काफी चर्चा में रही हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं गौहर

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ खास सवालों का दिलचस्प अंदाज में जवाब दिया है. दरअसल, गौहर खान अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने एक वीडियो के जरिए कुछ निजी सवालों के जवाब देते हुए सभी की बोलती बंद कर दी है.

गौहर ने मजेदार अंदाज में दिए जवाब

इस वीडियो में गौहर डांस स्टेप्स करते हुए भी जवाब दे रही हैं. यहां एक्ट्रेस से भी वही सवाल किए गए हैं जो हर शादी-शुदा और वर्किंग महिला से पूछे जाता है. गौहर से अक्सर पूछे जाने वाले सवालों में एक है- 'आपके बच्चे कब होंगे?' एक्ट्रेस ने इसके जवाब में लिखा, 'जब अल्लाह चाहे.' दूसरा सवाल है- 'आप अपने ससुराल वालों के साथ क्यों नहीं रहतीं?'

गौहर ने दिए ये जवाब

गौहर ने दूसरे जवाब में कहा, 'मैं और मेरे पति वो चीजें चुनते हैं जो हमें सूट करे और ठीक लगे.' जबकि तीसरा सवाल था, 'आप शादी के बाद से लगातार काम क्यों कर रही हैं?'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

एक्ट्रेस ने इसके जवाब में कहा, 'मैं पिछले 20 सालों से काम कर रही हूं और 80 साल की होने तक करती रहूंगी. इंशाअल्लाह.' अंत में एक्ट्रेस ने मैसेज दिया, 'जियो और जीने दो.'

पिछले साल हुई थी गौहर और जैद दरबार (Zaid Darbar) की शादी

गौरतलब है कि गौहर खान ने पिछले साल दिसंबर में डांस कोरियोग्राफर जैद दरबार से शादी की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

दोनों की शादी और इसके फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ मजेदार वीडियोज शेयर करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक ने फिर बोल्ड अदाओं से ढाया कहर, बढ़ गईं फैंस की धड़कने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़