गीता बसरा-हरभजन सिंह ने किया अपने नवजात बेटे के नाम का खुलासा, दिखाई पहली झलक

 गीता बसरा (Geeta Basra) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने नवजात बेटे की पहली झलक भी दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2021, 06:26 PM IST
  • गीता-हरभजन सिंह ने दिखाई बेटे की पहली झलक
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर किया नाम का खुलासा
गीता बसरा-हरभजन सिंह ने किया अपने नवजात बेटे के नाम का खुलासा, दिखाई पहली झलक

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) और भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने हाल ही में एक प्यारे से बेटे का स्वागत किया है. हरभजन से इस बात की जानकारी खुद अपने चाहने वालों को सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए दी.

हरभजन-गीता ने किया बेटे के नाम का खुलासा 

अब गीता बसरा (Geeta Basra) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है. इतना ही नहीं, उन्होंने अपने नवजात बेटे की पहली झलक भी दिखाई है. गीता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी हिनाया हीर प्लाहा के साथ अपने बेटे की एक तस्वीर साझा की है. बता दें कि उन्होंने अपने बेटे का नाम जोवन वीर सिंह प्लाहा रखा है. 

ये भी पढ़ें- VIDEO: राहुल वैद्य और दिशा परमार ने किन्नरों संग किया झूमकर डांस, कपल को दिया आशीर्वाद

बड़ी बहन हिनाया के साथ नजर आए वीर 

गीता बसरा (Geeta Basra) ने जो तस्वीर साझा की है उसमें बेटी हीर ने अपने छोटे से भाई वीर को गोद में लिया हुआ है और उसके माथे को बड़े प्यार से चूम कर रहीं हैं. हालांकि इस दौरान वीर का चेहरा छुपा हुआ है. इस दौरान बच्चे को एक बेबी रैप में लपेटा हुआ है और फोटो का बैकग्राउंड ऐंजल थीम है.

ये भी पढ़ें- TMKOC: आखिरकार 'बबीता जी' ने तारक मेहता शो छोड़ने को लेकर तोड़ी चुप्पी

2015 में हुई थी गीता और हरभजन की शादी

गौरतलब है कि हरभजन और गीता बसरा ने 2015 में शादी की थी. इससे पहले इन्होंने 3 साल एक दूसरे को डेट भी किया था. शादी के बाद गीता ने अभिनय की दुनिया से बिल्कुल दूरियां बना ली. वह काफी समय से अपना पूरा वक्त सिर्फ परिवार के साथ ही बिता रही हैं. हालांकि, वह सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ काफी जुड़ी रहती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़