'विवादों की मलिका' गहना वशिष्ठ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तोड़ी बोल्डनेस की हदें

गहना वशिष्ठ (Gehana Vassisth) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2021, 06:05 PM IST
  • गहना ने शेयर की बोल्ड फोटोज
  • तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया धमाल
'विवादों की मलिका' गहना वशिष्ठ ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तोड़ी बोल्डनेस की हदें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vassisth) हमेशा ही अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के आरोपों से घिरीं गहना वशिष्ठ (Gehana Vassisth) का विवादों से पुराना नाता है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरों से लोगों के होश उड़ा देती हैं.

हमेशा सुर्खियों में रहती हैं एक्ट्रेस 

गहना वशिष्ठ (Gehana Vassisth) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, इसी कारण उनके पोस्ट देखते ही देखते तुरंत वायरल हो जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- 'अंखियों से गोली मारे' सॉन्ग पर गोविंदा ने लगाए जोरदार ठुमके, फिर जीता फैंस का दिल

बोल्ड अवतार में दिखीं गहना 

गहना वशिष्ठ (Gehana Vassisth) अब बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. गहना ने एक बार फिर से सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है.  

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन भटके रास्ता, पुलिसवालों ने मदद करने के बजाय की ऐसी हरकत

गहना का विवादों से है पुराना नाता   

इन तस्वीरों में गहना कातिलाना अंदाज दिखाती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) पोर्नोग्राफी मामले को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. राज कुंद्रा मामले (Raj Kundra Case) में उनका भी नाम जुड़ा है. वह लगातार राज कुंद्रा का पक्ष लेती नजर आ रही हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़