महज शादी के 2 दिन बाद ही ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर कीं बेडरूम फोटोज! फैंस के उड़े होश

शादी के 2 दिन बाद ऐश्वर्या ने बेडरूम फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह नील के साथ बिस्तर में रोमांटिक मूड में दिख रही हैं. दोनों एक-दूसरे की बाहों में सिमटे नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2021, 04:45 PM IST
  • सामने आईं ऐश्वर्या-नील की बेडरूम फोटोज
  • अब इंटरनेट पर फोटोज में मचाया तहलका

ट्रेंडिंग तस्वीरें

महज शादी के 2 दिन बाद ही ऐश्वर्या शर्मा ने शेयर कीं बेडरूम फोटोज! फैंस के उड़े होश

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के लीड स्टार्स ने नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं. इन्होंने 30 नवंबर को उज्जैन में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. 

उज्जैन में हुई थी दोनों की शादी

शो में देवर-भाभी का किरदार निभाने वाला ये कपल अब रियल लाइफ में पति-पत्नी बन चुका है. इसी बीच हाल ही में शादी के 2 दिन बाद ऐश्वर्या ने बेडरूम फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह नील के साथ बिस्तर में रोमांटिक मूड में दिख रही हैं. दोनों एक-दूसरे की बाहों में सिमटे नजर आ रहे हैं. दोनों एक दूसरे को गले लगाकर लेटे दिख रहे हैं.

ऐश्वर्या ने शेयर कीं बेडरूम फोटोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Sharma Bhatt (@aisharma812)

अब न्यू मैरिड कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स पोस्ट को लाइक कर रहे हैं. साथ ही तस्वीरों पर कमेंट्स का सिलसिला जारी है. फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में 'जरा-जरा' लिखा है. हालांकि हम आपको बता दें कि ऐश्वर्या और नील की ये तस्वीरें शादी के बाद की नहीं, बल्कि प्री वेडिंग फोटोशूट है. 

अचानक नील-ऐश्वर्या के रिसेप्शन में पहुंच गईं रेखा

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में साफ-साफ लिखा है, कि ये उनका प्री वेडिंग शूट है. बता दें कि इससे पहले रिसेप्शन पार्टी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ था. नील और ऐश्वर्या ने अपने सभी दोस्तों के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी थी. इस दौरान इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने शिरकत की, लेकिन इस पार्टी में उस समय चार चांद लग गए जब यहां अचानक बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा पहुंच गईं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़