'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

गुम है किसी के प्यार सीरियल फेम नील भट्ट ने ईना मीना डीका सॉन्ग पर डांस किया है. उनका ये डांस रविवार विद स्टार परिवार पर टेलीकास्ट किया जाएगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 09:10 PM IST
  • नील भट्ट ने 'ईना मीना डीका' पर किया डांस
  • नील भट्ट का डांस वीडियो हुआ वायरल
'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट ने किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: 'गुम है किसी के प्यार में' के अभिनेता नील भट्ट ने किशोर कुमार की वेशभूषा में अभिनय किया और 1957 में आई फिल्म 'आशा' के सदाबहार गाने 'ईना मीना डीका' में 'रविवार विद स्टार परिवार' पर प्रस्तुति दी.
जैसे ही शान और कुमार शानू जैसे प्रसिद्ध गायक शो में आए, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिनेत्री प्रणली राठौड़ ने भी बप्पी लाहिरी का गेट-अप लिया.

नील ने किया डांस 
नील, जिन्हें 'जीएचकेकेपीएम' में विराट के रूप में देखा जाता है, ने शो में अपने प्रदर्शन के बारे में बात की, "यह एक बिल्कुल अद्भुत अनुभव है और इस गीत को प्रस्तुत करना और शो में किशोर कुमार जी की भूमिका निभाना मेरे लिए सम्मान की बात थी."

रविवार स्टार परिवार में आएंगे नजर 
बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "यह मंच हम सभी के लिए एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेने और कुमार शानू और शान जैसे प्रशंसनीय लोगों से मिलने के लिए इतनी खूबसूरत जगह बन गया है. अनुभव पूरा हो रहा है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस तरह के शो को देखते रहेंगे."

डांस वीडियो हुआ वायरल 
'इमली' फेम सुंबुल तौकीर, शान को अपने साथ डांस करने के लिए स्टेज पर ले गई . विभिन्न एक्ट और नृत्य प्रदर्शनों के माध्यम से एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करने परिवारों को एक साथ लाने के लिए, रियलिटी शो 'रविवार विद स्टार परिवार' स्टार प्लस पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ेंः 'डेढ़ इश्किया' के सेट पर माधुरी दीक्षित को देख हुमा कुरैशी का हुआ था ये हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़