नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस आयशा सिंह और नील भट्ट स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin ) लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है. खास बात यह है कि शो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप टू पर बना हुआ है. बीते दिन दिखाया गया कि विराट घायल हालत में भी सई का घर छोड़कर वापस चव्हाण निवास जाने का फैसला कर लेता है. मोहित और पाखी उसे समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह किसी की एक भी बात नहीं सुनता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सई को तकलीफ देगा विराट


बीते एपिसोड में आपने देखा कि सई पाखी को समझाती है कि घायल हालत में विराट का इतनी दूर सफर तय करना ठीक नहीं है, लेकिन विराट वहां आ जाता है और सई की बात काटते हुए उसके सामने पाखी का हाथ थामकर वहां से चला जाता है. विनायक उससे कहता रह जाता है कि उसे सवि से मिलना है उससे बात करनी है, लेकिन उसकी बात भी नहीं सुनता है.


सई के बारे में सोचेगा विराट


विराट घर आते ही अजीबों-गरीब बातें करना शुरू कर देता है. वह पत्रलेखा से कहता है कि विनायक की स्कूल की पढ़ाई खराब नहीं कर सकते हैं, इसलिए वह खुद उसे तैयार करेगा.



इसके साथ ही वह पाखी से उसका बर्थडे मनाने के लिए भी कहता है, साथ ही उसके लिए केक और गिफ्ट बुक करने लगता है. विराट की यह हरकतें देखकर पाखी घबरा जाती है, और उसे समझाने की कोशिश करती है. जिसके बाद होता है बड़ा हंगामा.


पाखी से दिल की बात कहेगा विराट


सई को जिंदा देख विराट की समझ में नहीं आ रहा है कि वह क्या करे. वहीं वह जगताप को सई के साथ देख और गुस्से में आ गया है. अब एंटरटेनमेंट से भरपूर 'गुम है किसी के प्यार में' में यह देखना दिलचस्प होगा कि विराट लाल गुलाब के साथ पाखी को प्रपोज करता है या नहीं. दर्शकों को शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न काफी पसंद आ रहे है.


ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो देख लोगों के उड़े होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.