Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई को जिंदा देख विराट के उड़े होश, बाबा को रोता देख परेशान हुआ विनायक

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि विराट विनायक का इलाज सई से करवाएगा. वहीं वह पाखी से सई के जिंदा होने की बात भी छिपाता दिखाई देगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2022, 02:46 PM IST
  • सई विराट का हुआ आमना-सामना
  • सावी- विनायक फिर हुए जुदा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई को जिंदा देख विराट के उड़े होश, बाबा को रोता देख परेशान हुआ विनायक

नई दिल्ली: 'गुम है किसी के प्यार में' फाइनली वो लम्हा आ ही गया, जिसका दर्शकों को काफी दिनों से इंतजार था. शो में विराट के सामने सई का सच आ चुका है.  दोनों एक-दूसरे को देखकर इतने हैरान थे, कि कुछ बोल ही नहीं पाएंगे. इस मोमेंट के बाद दोनों के बीच नफरत और बड़ जाएगी. शो में काफी हंगामा देखने को मिलने वाला है. 

विराट ने पाखी के सामने लिया सई का नाम

सीरियल के आने वाले एपिसोड में सई और विराट एक-दूसरे से मिलकर फिर अलग हो जाते हैं. दोनों एक-दूसरे से बात नहीं करते, बल्कि गलतफहमी का शिकार हो जाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayesha My Stolen Heartttt (@wisherw686)

विराट गुस्से में विनायक का इलाज करवाए बिना वहां से चला जाएगा. इस बीच विराट के पास पाखी का फोन आएगा और वह विराट के मुंह से एक बार फिर सई का नाम सुनकर वह चौंक जाएगी. वहीं विराट उससे यह बात छिपाने की कोशिश करेगा कि सई जिंदा है.

विराट के पास जाएगी पाखी

सई का नाम सुनकर पाखी को एक बार फिर विराट पर शक हो जाएगा. गुस्से में चूर वह विनायक का इलाज सई से नहीं करवाएगा. काफी कहा सुनी के बाद सई और विराट आपस में फैसला लेंगे कि विनायक के लिए उन्हें इलाज के बीच नहीं आना चाहिए. शो में विराट पाखी से इतना बड़ा सच छिपाएगा.

वहीं पाखी विराट और विनायक को सरप्राइज देने और अपना शक मिटाने वहां पहुंच जाएगी. पाखी को देखकर सई का दिल फिर से टूट जाएगा और वह विराट से और नफरत करने लगेगी.

 फिर खतरे में होगी सई की जिंदगी

इस पॉपुलर टीवी सीरियल में विराट के आने के बाद सई की जिंदगी फिर मुसीबत में फंस जाएगी. जल्द ही गुलाब राव सई को मरवाने के लिए साजिश रचेगा. गुलाब राव सई को मरवाना चाहता है. इस एक्सीडेंट में सई बुरी तरह घायल हो जाएगी. दूसरी तरफ विराट परिवार के लोगों को सई के जिंदा होने का सच बता देगा. ये बात जानकर पाखी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. 

ये भी पढ़ें- OMG: एक्टर जेसन मोमोआ ने इस वजह कटवाए खूबसूरत लंबे बाल, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़