गोविंदा की भांजी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इतना डीपनेक टॉप पहन दिखाई सिजलिंग अदाएं

आरती सिंह (Arti Singh) भी पिछले कुछ वक्त से लगातार अपने लुक्स के कारण चर्चा में है. लगभग हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से उनका फोटोशूट वायरल हो रहा है. फिर से उनका सिजलिंग लुक दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 06:45 PM IST
  • आरती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • आरती इन दिनों कई सिजलिंग लुक दिखा रही हैं
गोविंदा की भांजी पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, इतना डीपनेक टॉप पहन दिखाई सिजलिंग अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) काफी समय से किसी भी प्रोजेक्ट में नहीं दिखी हैं. हालांकि, वह लगातार लाइम लाइट में बनी रहती हैं. इसका एक खास कारण एक्ट्रेस का बदला हुआ अवतार है. पिछले कुछ वक्त में आरती काफी बोल्ड और सिजलिंग अवतार में दिखाई देने लगी हैं. इसी के साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं और लगभग हर दिन फैंस के साथ अपना सिजलिंग अवतार शेयर करती रहती हैं.

आरती ने शेयर किया सिजलिंग लुक

आरती ने इंस्टाग्राम पर फिर से अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. इनमें उन्हें सिल्क का येलो टॉप पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर का ट्राउजर कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

आरती ने अपने इस लुक को पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. उन्होंने यहां अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं.

काफी ग्लैमरस और फिट दिख रही हैं आरती सिंह

आरती इन तस्वीरों में काफी ग्लैमरस तो दिख रही हैं. साथ ही वह काफी फिट भी लग रही हैं. उनके इस लुक की तारीफें करते अब फैंस थक नहीं रहे हैं. इन फोटोज पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

बिग बॉस में दिखी थीं आरती सिंह

गौरतलब है कि आरती सिंह को पिछली बार सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था. उन्होंने इस शो में काफी लंबी पारी खेली. यहां वह फोर्थ रनर-अप रही थीं. इसके बाद वह 2020 में 'बिग बॉस 14' में गेस्ट के तौर पर शरीक हुई थीं.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए अवनीत कौर ने खिसकाया टॉप, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़